राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

अलवर: शराब के नशे में आपसी लेन-देन में हत्या करने वाला गिरफ्तार

अलवर के भिवाड़ी में 30 मार्च को एक व्यक्ति चाय की दुकान पर गंभीर घायल अवस्था में पड़ा हुआ था. जिसकी अपने साथी के साथ शराब के नशे में लेन-देन को लेकर बहस हो गयी थी. जिसके बाद उसके साथी ने बोतल से उसपर कई वार कर दिये. घायल की जयपुर में मौत हो गयी. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : Apr 2, 2021, 10:07 PM IST

murder in alwar,  alwar news
शराब के नशे में आपसी लेन-देन में हत्या करने वाला गिरफ्तार

अलवर.30 मार्च को भिवाड़ी के खुशखेड़ा इंडस्ट्रियल क्षेत्र में चाय की दुकान पर एक व्यक्ति लहूलुहान अवस्था में पड़ा हुआ मिला था. जिसकी उपचार के दौरान जयपुर में मौत हो गई. परिजनों द्वारा थाने में पेश रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई करते हुए खुशखेड़ा थाना पुलिस ने 24 घंटे से भी कम समय में प्रकरण का पटाक्षेप करते हुए हत्या के मुख्य आरोपी सर्वेश उर्फ चवन्नी को गिरफ्तार कर लिया.

पढे़ं: कोटा: दाऊद इब्राहिम के गुर्गे दानिश चिकना से खुफिया एजेंसियां पूछताछ में जुटी

30 मार्च को पुलिस कंट्रोल रूम से सूचना मिली कि खुशखेड़ा इंडस्ट्रीयल एरिया में एक खोखे पर एक व्यक्ति लहूलुहान अवस्था में पड़ा है. जिसकी सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल व्यक्ति को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया. जहां डॉक्टरों ने घायल व्यक्ति की गंभीर हालत को देखते हुए पहले अलवर और लगातार स्थिति बिगड़ते देख जयपुर रेफर कर दिया, जिसकी उपचार के दौरान मौत हो गयी. पुलिस ने शव पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया.

धुलंडी के अगले दिन निर्मल थापा अपने किसी परिचित के साथ चाय की दुकान पर बैठा था. पहले तो दोनों ने शराब पी और शराब के नशे में दोनों में आपसी लेनदेन को लेकर कहासुनी हो गई. यह कहासुनी धीरे-धीरे खूनी संघर्ष में बदल गई. पुलिस के अनुसार आरोपी ने कोल्ड ड्रिंक की खाली बोतल से निर्मल थापा के सिर पर वार किया. गंभीर घायल निर्मल की उपचार के दौरान जयपुर के एसएमएस अस्पताल में मौत हो गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details