राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

अलवर: लादेन गैंग का सदस्य 5 हजार का इनामी बदमाश चढ़ा पुलिस के हत्थे

शाहजहांपुर थाना पुलिस ने 5000 के इनामी बदमाश को अवैध हथियार सहित गिरफ्तार किया है. पुलिस ने उसके कब्जे से एक देसी कट्टा व कारतूस बरामद किया है. यह इनामी बदमाश लादेन गैंग का सदस्य था.

reward crooks of 5 thousand , alwar police arrested
5 हजार का इनामी बदमाश चढ़ा पुलिस के हत्थे

By

Published : Jan 5, 2021, 10:54 PM IST

अलवर.शाहजहांपुर थाना पुलिस ने 5000 के इनामी बदमाश को अवैध हथियार सहित गिरफ्तार किया है. पुलिस ने उसके कब्जे से एक देसी कट्टा व कारतूस बरामद किया है. यह इनामी बदमाश लादेन गैंग का सदस्य था, जिसके खिलाफ लूट, चोरी, फायरिंग ,अपहरण व फिरौती के कई मुकदमे दर्ज हैं. पुलिस अधीक्षक राममूर्ति जोशी ने बताया कि इस मामले में आज मुख्य सरगना कुंदन मेघवाल पुत्र रोशन लाल मेघवाल निवासी तलवाड़ बहरोड़ को गिरफ्तार किया है.

पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली इनामी बदमाश कुंदन मेघवाल डोडाकरी मोड़ से अपने गांव तलवाड़ की ओर जा सकता है. इस सूचना पर पुलिस की एक टीम का गठन किया गया और वांछित अपराधी को डोडाकरी मोड़ के पास घेराबंदी कर गिरफ्तार किया गया. इसके खिलाफ बहरोड़ पुलिस थाने में 5 मुकदमे दर्ज हैं, जबकि दो मामले जयपुर ग्रामीण के पनियाला पुलिस थाने में दर्ज हैं. एक अन्य थाने में मुकदमा दर्ज है.

उन्होंने बताया कि यह बहरोड के गोकुलपुर डेयरी फायरिंग प्रकरण में वांछित है, जो काफी समय से फरार चल रहा है. उन्होंने बताया कि यह बहरोड के गोकुलपुर डेयरी फायरिंग प्रकरण में वांछित है जो काफी समय से फरार चल रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details