राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

अलवरः एनईबी थाना पुलिस ने चोरी के मामले में फरार चल रहे आरोपी के किया गिरफ्तार

अलवर की एनईबी थाना पुलिस ने चोरी के मामले में फरार चल रहे एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. साथ ही उसके पास से चोरी हुआ सामान भी बरामद किया है. फिलहाल, पुलिस आरोपी से पूछताछ करने में जुटी हुई है.

By

Published : Oct 29, 2020, 6:55 PM IST

alwar news, rajasthan news
एनईबी थाना पुलिस के हत्थे चढ़ा एक चोर

अलवर.शहर की एनईबी थाना पुलिस ने खुदनपुरी में कंप्यूटर की दुकान में हुई चोरी के मामले में फरार चल रहे एक युवक को गिरफ्तार किया है. साथ ही पुलिस ने आरोपी के पास से चोरी हुआ सामान भी बरामद कर लिया है. फिलहाल, पुलिस आरोपी से पूछताछ करने में जुटी हुई है.

एनईबी थाना पुलिस के हत्थे चढ़ा एक चोर

एनईबी थाने के सहायक उप निरीक्षक भूषण कुमार ने बताया कि 1 अगस्त को परिवादी खुदन पुरी निवासी सुनील जाटव ने एक रिपोर्ट दर्ज कराई थी. जिसमें उसने बताया था कि 30 सितंबर रात को अज्ञात चोर उसकी दुकान से 5 प्रिंटर, 5 सीपीयू, 3 एलईडी, सीसीटीवी कैमरे, डीवीआर और गल्ले में रखे 30 हजार रुपए चुराकर ले गए. जिस पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की और गुरुवार को मुखबिर की सूचना पर घटना को अंजाम देकर फराप चल रहे उद्योग नगर निवासी सोनू सैनी को बख्तल की चौकी चौराहे से गिरफ्तार कर लिया.

ये भी पढ़ेंःभिवाड़ी पुलिस अधीक्षक ने ली अधिकारियों की मीटिंग, दीवाली में सुरक्षा व्यवस्था बनाए रखने के दिए निर्देश

आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने उसके पास से चोरी हुआ सामान भी बरामद किया है. पुलिस का कहना है कि इस मामले में चार आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है. लेकिन, आरोपी सोनू सैनी फराप चल रहा था. जिसे अब गिरफ्तार कर लिया गया है. फिलहाल, पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है. पुलिस को उम्मीद है कि पूछताछ में कई और वारदातों का खुलासा हो सकता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details