राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

अंतरराज्यीय गैंग का 50 हजार का इनामी बदमाश अपने साथियों के साथ चढ़ा अलवर पुलिस के हत्थे

अलवर के भिवाड़ी में जिला पुलिस की ओर से 50 हजार के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया गया है जो अपने साथियों के साथ मिलकर आम नागरिकों को लूटते थे. यह एक अंतराज्यीय गैंग है जिसका गुरुवार को पुलिस ने पर्दाफास किया है.

By

Published : Aug 22, 2019, 7:30 PM IST

alwar crime news , alwar police news, अलवर पुलिस ,

भिवाड़ी(अलवर). पुलिस अधीक्षक कार्यालय में पुलिस ने बड़ा खुलासा करते हुए 50 हजार के इनामी बदमाश सहित अंतरराज्यीय गैंग को गिरफ्तार किया है.

50 हजार का इनामी अमन चढ़ा हत्थे

जानकारी के अनुसार पकड़े गए गैंग पर हरियाणा व राजस्थान में हत्या लूट व डकैती जैसे अनेकों मामले दर्ज है. भिवाड़ी के शाहजहांपुर थाना पुलिस ने डकैती की योजना बनाते हुए एक चोरी की हुई स्विफ्ट डिजायर कार सहित सरगना सहित गैंग को गिरफ्तार किया है. पुलिस अधीक्षक ने बताया शाहजहांपुर थाना पुलिस ने गस्त के दौरान बरामद की गई कार गत 17 अगस्त को दिल्ली से चोरी की गई थी जिसमें सवारियों को हाईवे पर बैठाने का बहाने लूटपाट की वारदातों को अंजाम दिए जाने का कार्य किया जा रहा था. जिसने हरियाणा व राजस्थान सहित अलग-अलग राज्यों में अनेकों वारदातों को अंजाम दिया है पकड़े गए. सभी अपराधी हरियाणा के रोहतक व झज्जर निवासी बताए जा रहे हैं.

पढ़ें:NEET मामले में गड़बड़ी करने वालों पर होगी कार्रवाई : चिकित्सा मंत्री

हरियाणा का 50 हजार का इनामी बदमाश अमन उर्फ मैंटि सहित चैन सिंह, रविन्द्र सिंह, राहुल, तरुण, सोमवीर उर्फ चिंटू है जो वारदात को अंजाम फिल्मी तरीके से देते है. ये सभी आरोपी एक गाड़ी में बैठकर आते है और बस स्टेंड से कुछ दूरी पर उतर जाते है. चालक कुछ दूरी से वापस आकर सवारियों को दिल्ली ले जाने की बात कहकर साथी लोगों को बैठाता है जिससे भ्रम में आकर अन्य लोग भी बैठ जाते है और उन्हें सुनसान स्थान पर ले जाकर लूटपाट करते है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details