राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

अलवर: अन्तरराज्यीय वाहन चोर गिरफ्तार, सैकड़ों वारदातें कुबूली

अलवर पुलिस ने एक शातिर अंतरराज्यीय वाहन चोर को गिरफ्तार किया है. आरोपी सोहेल पर कई राज्यों में दर्जनों मुकदमें दर्ज हैं. आरोपी ने पूछताछ में सैंकड़ों से अधिक वारदातों को कुबूल किया है.

By

Published : Jun 18, 2021, 5:12 AM IST

alwar police,  vehicle thief
अलवर में वाहन चोर गिरफ्तार

भिवाड़ी (अलवर). डीएसटी टीम प्रथम और चोपानकी थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए एक शातिर अंतरराज्यीय वाहन चोर को गिरफ्तार किया है. आरोपी सोहेल हरियाणा के मेवात क्षेत्र के बावला गांव का रहने वाला है. सोहेल एक आदतन अपराधी है. जिसपर कई राज्यों में दर्जनों मामले दर्ज हैं. आरोपी इतना शातिर है कि पलक झपकते ही वाहनों को लेकर रफू चक्कर हो जाता है.

पढ़ें: Big Action: 1 करोड़ 30 लाख की Smack जब्त, 2 तस्कर गिरफ्तार

आरोपी सोहेल को वाहन चोरी के मामले में पहले भी चोपानकी थाना पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है. लेकिन छूटने के बाद फिर से वो चोरी की वारदातों को अंजाम देने में जुट गया. पूछताछ में आरोपी ने सैकड़ों वारदातें कुबूल की हैं. आरोपी ने पिछले 2 महीनों में ही 2 दर्जन से अधिक दोपहिया और चार पहिया वाहनों की चोरी की बात कुबूली है. पुलिस सोहेल के साथियों की भी तलाश कर रही है.

आरोपी सोहेल हरियाणा, राजस्थान और एनसीआर के क्षेत्र में पूरी तरह से सक्रिय है. वह भिवाड़ी, चौपांकी, खुशखेड़ा, टपूकड़ा के व्यस्त औद्योगिक इलाकों में वारदातों को अंजाम देता था. हरियाणा की तावडू और खोरी थाना पुलिस को भी सोहेल की तलाश है. पुलिस सोहेल से पूछताछ के बाद चोरी किए गए वाहनों की बरामदगी के प्रयास कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details