राजस्थान

rajasthan

अलवर: 15वें दिन आखिरकार समाप्त हुआ वकीलों का धरना-प्रदर्शन

By

Published : Sep 30, 2019, 8:49 PM IST

अलवर के बानसूर में वकीलों द्वारा करीब 15 दिन से बानसूर को पुनः अलवर पुलिस अधीक्षक के अधीन करने की मांग को लेकर धरना-प्रदर्शन कर रहे थे. ऐसे में सोमवार को वकीलो से बात करने के लिए धर्मेन्द्र राठौड़ ने उनकी मांगों को जल्द समाधान करने का आश्वासन दिया.

अलवर न्यूज, alwar news

बानसूर (अलवर). शहर में कई दिनों से वकीलों का धरना-प्रदर्शन जारी है. ऐसे में धरना के 15वें दिन सरकार की ओर से वकीलों से बात करने के लिए धर्मेन्द्र राठौड़ और विधायक शकुंतला रावत, प्रथम अतिरिक्त जिला कलेक्टर रामचरण शर्मा, बानसूर उपखंड अधिकारी राकेश मीना सहित आलाधिकारी धरना-प्रदर्शन स्थल पहुंचे. जहां सरकार की ओर से प्रतिनिधित्व कर रहे धर्मेन्द्र राठौड़ को वकीलों ने अपनी मांगों को लेकर मांग पत्र सौंपा.

वकीलों का धरना-प्रदर्शन समाप्त

वहीं वकीलों की मांग थी कि नारायणपुर तहसील में बानसूर सर्किल के दो आईएलआर जोड़ दिए गए हैं. जिसमें करीब 53 गांव शामिल हैं. वहीं बानसूर को भिवाड़ी पुलिस अधीक्षक के अधीन कर दिया गया है. जहां जाने के लिए संसाधन नहीं है.

उन लोगों ने बानसूर को पुनः अलवर पुलिस अधीक्षक के अधीन करने की मांग की है. जिस पर सरकार की ओर प्रतिनिधित्व कर रहे धर्मेन्द्र राठौड ने वकीलों को उनकी मांगो को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से बात कर जल्द समाधान करने का आश्वासन दिया. जिस पर वकीलों ने अपना धरना-प्रदर्शन समाप्त किया.

पढ़े: भरतपुरः चेन स्नेचिंग के मामले में दो बदमाश गिरफ्तार

वहीं राठौड़ ने कहा कि मुख्यमंत्री गहलोत के पांच साल के कार्यकाल में बानसूर का विकास अवश्य होगा. आगामी पांच वर्षों में बानसूर को नगरपालिका की सौगात देने का भी आश्वासन दिया गया. इस मौके पर अभिभाषक संघ के अध्यक्ष अनिल यादव एडवोकेट सुभाष जोशी सुशील पुरोहित, मुसद्दीलाल, जगराम रावत, सुभाष जोशी, सहित 53 गांव के जनप्रतिनिधि और ग्रामीण मौजूद रहें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details