राजस्थान

rajasthan

अलवर: प्रेम-प्रसंग में युवक और युवती ने की खुदकुशी, पेड़ से लटका मिला शव

By

Published : Aug 7, 2020, 6:30 PM IST

अलवर के किशनगढ़बास के समीप तेहनोली के जंगल में प्रेम-प्रसंग में युवक और युवती ने पेड़ पर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. बताया जा रहा है कि युवक और युवती पहले से ही शादीशुदा थे. पोस्टमार्टम के बाद शवों को परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है.

young man and woman committed suicide in a love affair
प्रेम-प्रसंग में युवक व युवती ने की खुदकुशी

अलवर. जिले के किशनगढ़बास के समीप तेहनोली के जंगल में प्रेम-प्रसंग में युवक और युवती ने पेड़ पर फांसी लगाकर जान दे दी. युवक और यवती पहले से ही शादीशुदा थे. शादी के बाद दोनों के बीच प्रेम हो गया था. पोस्टमार्टम के बाद शवों को परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

युवक व युवती ने की खुदकुशी

किशनगढ़बास के समीप ग्राम बम्बोरा निवासी युवक और युवती ने पड़ोस के गांव तेहनोली के जंगल में जाकर आत्महत्या कर ली. दोनों के शव एक पेड़ पर फंदे से लटकते मिले. जानकारी के अनुसार प्रेमप्रसंग के चलते दोनों ने यह आत्मघाती कदम उठाया है. मृतकों के रिश्तेदारों ने बताया कि युवक शादीशुदा था और उसके दो बच्चे भी हैं. एक बेटा है जिसकी उम्र करीब 10 साल है जबकि बेटी की उम्र 5 साल है. युवती की शादी करीब एक महीने पूर्व 13 जुलाई 2020 को रामगढ़ तहसील के गांव निवाली में हुई थी.

यह भी पढ़ें-जालोरः प्रेम प्रसंग के चलते ट्रेन के आगे कूदकर युवती ने दी जान, युवक फरार

थानाधिकारी विक्रम सिंह ने बताया कि ग्राम तेहनोली के सरपंच संजीव कुमार ने बताया कि गांव के जंगल में एक युवक व एक युवती का शव पेड़ पर लटका मिला है. इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची. दोनों की पहचान की गई है जिसमें युवक का नाम पवन उम्र 35 साल जबकि युवती की उम्र 22 साल थी. दोनों ही ग्राम बम्बोरा के निवासी थे और पहले से शादीशुदा थे. स्वास्थ्य केंद्र ले जाकर शवों का पोस्टमार्टम कराया गया और उसके बाद परिजनों को सौंप दिया गया. पुलिस मामले की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details