राजस्थान

rajasthan

अलवर: बानसूर में एक किराना स्टोर में लगी आग, 4 लाख का नुकसान

By

Published : Jul 19, 2020, 5:14 PM IST

अलवर के बानसूर में एक किराना दुकान में आग लग गई. घटना की जानकारी मिलते ही लोगों ने इसकी सूचना दुकान मालिक को दी. इसके बाद दुकान के मालिक ने ग्रामीणों की मदद से आग पर काबू पाया.

behror alwar latest news, Alwar grocery store caught fire
किराना दुकान में लगी आग

बानसूर (अलवर). कस्बे में समीप दौलत सिंह की ढाणी में बीती रात एक जनरल स्टोर की दुकान में आग लग गई. आग लगने से दुकान में रखा लाखों रुपए के सामान सहित डी फ्रीज भी जलकर खाक हो गया.

दुकान मालिक राम सिंह यादव ने बताया कि बीती रात 10 बजे वे दुकान बंद करके चले गए थे. वहीं जब सुबह मॉर्निंग वॉक करने वाले युवाओं ने दुकान में धुआं उठता देखा तो इसकी सूचना स्थानीय ग्रामीणों और दुकान मालिक को दी. दुकान मालिक ने मौके पर जाकर दुकान खोलकर देखा तो सारा सामान जलकर राख हो गया था.

दुकान के मालिक ने स्थानीय ग्रामीणों की मदद से आग पर काबू पाया. आग की सूचना पर बानसूर पुलिस पहुंची और मौका मुआयना किया. किन कारणों से आग लगी है, अभी इसका खुलासा नहीं हुआ है. लेकिन अनुमान लगाया जा रहा है कि डी फ्रिज या शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लगी होगी. पीड़ित के मुताबिक करीब 4 लाख रुपए का नुकसान हुआ है.

यह भी पढ़ें :जयपुर : कपड़ा शोरूम में लगी भीषण आग, लाखों का माल जलकर राख

बता दें कि इससे पहले जयपुर के पावटा कस्बे के सुभाष चौक पर शनिवार देर रात एक कपड़े के शोरूम में अचानक आग लग गई थी. बंद दुकान में धुआं निकलता देख स्थानीय लोगों ने आग लगने की सूचना प्रशासन और दुकान मालिक को दी. वहीं, इस अग्निकांड में लाखों रुपए का कपड़ा जलकर राख हो गया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details