राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

अलवरः थड़ी पर चाय पीते ही बेहोश होते चले गए यूपी-हरियाणा से आए श्रद्धालु

अलवर जिले के भिवाड़ी उपखंड के बाबा मोहनराम मंदिर में दर्शन करने आए श्रद्धालुओं की चाय पीने से अचानक तबियत बिगड़ गई. देखते ही देखते करीब एक दर्जन से अधिक श्रद्धालु अचेत होकर वहीं मंदिर में बेहोश हो गए, जिन्हें भिवाड़ी सीएचसी में भर्ती करवाया गया.

By

Published : Oct 15, 2019, 11:10 PM IST

Devotees unconscious by drinking intoxicating tea, Alwar news, अलवर न्यूज

भिवाड़ी (अलवर). जिले के भिवाड़ी उपखंड के बाबा मोहनराम मंदिर में दर्शन करने आए श्रद्धालुओं की चाय पीने से अचानक तबियत बिगड़ गई. जिसके बाद घटना की जानकारी लगते ही भिवाड़ी फूलबाग थाना पुलिस मौके पर पहुंची और श्रद्धालुओं को भिवाड़ी सीएचसी में इलाज के लिए भर्ती करवाया, जहां एक व्यक्ति की हालत नाजुक होने पर उसे अलवर रेफर किया गया.

नशीली चाय पीने से श्रद्धालु हुए अचेत

बता दें कि दो माह में इसी मंदिर में ये दूसरी फ़ूड पॉइजनिग की वारदात हुई है. बेहोश हुए सभी श्रद्धालु हरियाणा, राजस्थान और उत्तरप्रदेश से रात में बाबा मोहनराम मंदिर में दर्शन करने आए थे. जहां मंदिर के पास ही एक चाय की दुकान पर सभी ने चाय पी, चाय पीने के करीब आधे घंटे बाद ही सभी अचेत हो गए. बता दें कि बेहोश होने वाले श्रद्धालु में 7 महिलाएं और 3 पुरुष है जिन्हें अस्पताल भर्ती करवाया गया है साथ ही एक व्यक्ति की हालत नाजुक होने पर उसे अलवर रेफर किया गया है.

पढ़ेंःअलवर में फिर भीड़ ने 3 युवकों की कर दी पिटाई, एक घायल की हालत गंभीर

वहीं श्रद्धालुओं के अचेत होने के बाद उनके साथ आए अन्य श्रद्धालुओं में हड़कंप मच गया. जिसके बाद सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने चाय बनाने वाले व्यक्ति से पूछताछ के बाद उसकी चाय और दूध के सैंपल को जांच के लिए भेज दिया. 7 महिलाएं और 3 पुरषो को अस्पताल पहुचाया गया।

ABOUT THE AUTHOR

...view details