राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

अलवर: कॉलेज परिसर के बाहर मिली युवक की लाश

अलवर के बहरोड़ में राजकीय धर्मचंद गांधी महाविद्यालय परिसर के पास युवक की लाश मिली है. इसकी जानकारी सुबह-सुबह मॉर्निंग वॉक पर घूमने वाले लोगों को मिली. उसके बाद इसकी सूचना बहरोड़ थाने को दी गई. फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है.

By

Published : Aug 26, 2019, 11:16 AM IST

alwar college campus outside found dead body, अलवर न्यूज, कॉलेज के बाहर लाश मिली

बहरोड़ (अलवर). राजकीय धर्मचंद गांधी महाविद्यालय परिसर के पास युवक की लाश मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गय है. यह घटना की जानकारी सुबह-सुबह मॉर्निंग वॉक पर घूमने वाले लोगों से मिली. इनके अनुसार पास से गुजरने पर बदबू आने से वहां जाकर देखा. मौके पर तीन चार दिन पुरानी युवक की लाश मिली.

बहरोड़ में कॉलेज परिसर के बाहर मिली युवक की लाश

इसकी सूचना बहरोड़ थाने को दी गई. इस घटना की जानकारी मिलते ही बहरोड़ डीएसपी रामजीलाल चौधरी और थाना प्रभारी सुगन सिंह मय पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे, जिसके बाद से पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. इस बीच पुलिस की जांच में मौके से एक मोबाइल फोन और कपड़े मिले हैं. मोबाइल नंबरों के आधार पर मृतक युवक के परिजनों का पता लगाया गया. जिसके अनुसार बताया जा रहा है कि युवक रामनिवास गुर्जर के रुप में पहचान की गई है. इनके पिता का नाम बहादुर सिंह और झीड़ा की ढाणी हरसौरा का निवासी है.

यह भी पढ़ें- गांधी नहीं होते, तो सार्वजनिक जीवन में महिलाओं की शायद ही होती ऐसी भागीदारी

फिलहाल पुलिस युवक के पता की पुष्टि नहीं की है. युवक के परिजनों को सूचना देकर मृतक का सही पता लगाया जा रहा है. इस दौरान मौके पर पुलिस ने एफएसएल टीम को भी बुलाया लिया है. उसके बाद ही पता चल पाएगा कि युवक की हत्या की गई है या उन्होंने आमहत्या की है. बता दें कि डेढ़ महीने पहले भी बहरोड़ के तसिंग गांव में भी अधजला युवक का शव मिला था, जिसकी अभी तक पहचान नहीं हो पाई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details