राजस्थान

rajasthan

अलवर: नवनियुक्त कलेक्टर आनंदी की UIT अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक

By

Published : Jul 25, 2020, 1:16 AM IST

अलवर की नवनियुक्त कलेक्टर और नगर विकास न्यास अध्यक्ष आनंदी शुक्रवार को यूआईटी कार्यालय पहुंची. यहां उन्होंने अधिकारियों की समीक्षा बैठक ली. जिसमें उन्होंने शहर में यूआईटी की ओर से चल रहे विकास कार्यों की जानकारी ली.

Alwar urban development Trust, alwar news, यूआईटी अधिकारियों की बैठक, अलवर कलेक्टर आनंदी
कलेक्टर आनंदी ने यूआईटी अधिकारियों की बैठक ली

अलवर.नगर विकास न्यास की अध्यक्ष आनंदी ने शुक्रवार को यूआईटी कार्यालय में अधिकारियों की मीटिंग ली. इस दौरान उन्होंने अधिकारियों से यूआईटी की ओर से शहर में करवाए जा रहे कार्यों के संबंध में चर्चा की. हाल ही में जिला कलेक्टर का पदभार ग्रहण करने के बाद आनंदी पहली बार नगर विकास न्यास कार्यालय बतौर अध्यक्ष के रूप में पहुंची. इस दौरान यूआईटी सचिव आईएएस प्रताप सिंह, डिप्टी सेक्रेटरी जीतेंद्र सिंह नरूका सहित अन्य अधिकारियों से उन्होंने शहर के विकास कार्य को लेकर विचार विमर्श किया.

कलेक्टर आनंदी ने यूआईटी अधिकारियों की बैठक ली

नगर विकास न्यास में बैठक में भाग लेने आई जिला कलेक्टर आनंदी ने कहा कि, यह उनकी पहली बैठक है. जिसमें यूआईटी की ओर से किए जा रहे कार्यों की जानकारी उन्होंने अधिकारियों से ली. साथ ही आगे की प्राथमिकताएं भी तय की गई है. जो कार्य लंबित हैं जिनको जयपुर के स्तर पर आगे ले जाना होगा, उनके बारे में भी पूरी चर्चा की गई.

ये पढ़ें:सीकर : अब तक के सबसे बड़े टिड्डी दल का खात्मा, 4 दिन से प्रशासन की टीमें कर रही थी पीछा

उन्होंने कहा कि, यह जानकारी करने की कोशिश की गई कि कौन कौन-से प्रोजेक्ट जिले में यूआईटी की तरफ से चल रहे हैं और वह कब तक पूरे होंगे. उन्होंने कहा कि एक तरह से समीक्षा बैठक थी. आगे भावी योजनाओं के बारे में भी यूआईटी अधिकारियों से पूरी जानकारी उन्होंने प्राप्त की.

वहीं, यूआईटी में कुछ कर्मचारियों के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद पूछे गए सवाल में आनंदी ने कहा कि, उनके कमरे बंद कर दिए गए हैं. साथ ही उन्हें सैनिटाइज कर दिया गया है. वैसे बाकी कर्मचारी सभी अपना नियमित कार्य कर रहे हैं. कोरोना को लेकर भी यूआईटी अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details