राजस्थान

rajasthan

बानसूर में बाइक सवार युवक की सड़क दुर्घटना में मौत, अज्ञात वाहन ने मारी थी टक्कर

By

Published : Apr 29, 2023, 10:26 PM IST

अलवर के बानसूर में सड़क दुर्घटना में एक 25 वर्षीय युवक की मौत हो गई है. बाइक सवार युवक को एक अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी थी.

bike rider youth died in road accident in Bansur
बानसूर में बाइक सवार युवक की सड़क दुर्घटना में मौत

बानसूर(अलवर).जिले में सड़क हादसे में एक बाइक सवार युवक की मौत हो गई. यह घटना बानसूर के नारायणपुर रोड चतरपुरा नीमूचाना गांव के पास की है. बाइक सवार को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी थी. जिसमें बाइक सवार युवक की मौत हो गई. एक्सीडेंट की सूचना पर पहुंचे ग्रामीणों ने पुलिस और एंबुलेंस को सूचना दी थी. ग्रामीणों की सूचना पर एंबुलेंस मौके पर पहुंची. मृतक की पहचान पवन सिंह पुत्र पृथ्वी सिंह निवासी बानसूर के रूप में हुई है.

ये भी पढ़ेंःChittorgarh Accident: टायर फटने से अनियंत्रित कार ट्रेलर से टकराई, तीन की मौत, एक की हालत गंभीर

चिकित्सकों ने अस्पताल में मृत घोषित कियाःएंबुलेंस से बाइक सवार को बानसूर उप जिला अस्पताल लाया गया. जहां चिकित्सकों ने परीक्षण के बाद सवार को मृत घोषित कर दिया. सूचना पर बानसूर पुलिस भी मौके पर पहुंची थी. उसने घटना की जानकारी ली. हालांकि मृतक की पहचान पवन सिंह के रूप में हुई है. मृतक के शव को बानसूर उप जिला अस्पताल मॉर्चरी में रखवाया गया है. पुलिस मृतक के परिजनों को सूचित कर उनके आने का इंतजार कर रही है. बाइक का नंबर Rj32-1M-0685 है. नंबर के आधार पर घरवालों की बमुश्किल तलाश हो पाई है. इस दौरान उप जिला अस्पताल में लोगों भीड़ जमा हो गई. मृतक बाइक सवार का रविवार सुबह परिजनों के पहुंचने पर ही पोस्टमार्टम किया जाएगा.

रविवार सुबह परिजनों के सामने होगा पोस्टमार्टमः बानसूर पुलिस थाने के हेड कॉस्टेबल बनवारीलाल ने बताया कि मृतक के शव को मॉर्चरी में रखवा दिया गया है. परिजनों की बाइक नंबर के आधार पर तलाश की जा रही थी. जिनका पता अब चल गया है. बाइक ज्यादा पुरानी होने के चलते मृतक के घर वालों की पहचान में काफी दिक्कत हो रही थी. पुलिस घटना स्थल के आसपास के गांव में पहुंचकर मृतक के परिजनों के बारे में पूछताछ करके उन्हें ढूंढने में सफल रही. हेड कॉस्टेबल बनवारीलाल ने बताया कि मृतक कानों में राजपूती लौंग तथा सफेद शर्ट नीला रंग की जींस स्पोर्ट्स शूज पहने हुए था. उसकी उम्र लगभग 25 वर्ष है सोशल मीडिया के जरिए भी मृतक के परिजनों की तलाश करने के प्रयास पुलिस ने किए थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details