राजस्थान

rajasthan

गैंगस्टर विक्की को कोर्ट में किया पेश, फर्जी पासपोर्ट बनवाकर भाग गया था दुबई

By

Published : Mar 22, 2023, 9:54 PM IST

Updated : Mar 22, 2023, 10:43 PM IST

अलवर के बहरोड में मांढ़ण क्षेत्र के युवक के दस्तावेजों पर फर्जी पासपोर्ट बनवाकर दुबई भागने वाले गैंगस्टर विक्की उर्फ कौशल को बुधवार को कोर्ट में किया पेश किया गया. कड़ी सुरक्षा के बीच विक्की को कोर्ट लाया गया था. गैंगस्टर पर कोर्ट ने आरोप तय कर दिए हैं.

ajmer gangster vicky presented in court
गैंगस्टर विक्की को कोर्ट में किया पेश

बहरोड (अलवर).फर्जी पासपोर्ट बनाकर दुबई भागने के मामले में गैंगस्टर विक्की उर्फ कौशल को पुलिस ने कड़ी सुरक्षा के बीच बुधवार को बहरोड कोर्ट में पेश किया था. मामला 2020 का है, जहां मांढ़ण थाना क्षेत्र के एक गांव के युवक के नाम पर गैंगस्टर विक्की जाली पासपोर्ट बनवाकर दुबई भाग गया था. जिसके बाद गैंगस्टर विक्की उर्फ कौशल के खिलाफ मामला दर्ज हुआ था.

पुलिस की कड़ी सुरक्षा में हरियाणा से लाया गयाः विक्की को पुलिस कड़ी सुरक्षा के बीच बुधवार की शाम को हरियाणा की भोंडसी गुरुग्राम जेल से कड़ी सुरक्षा के बीच बहरोड कोर्ट लाई थी. जहां पर एसीजेएम कोर्ट नंबर एक ने गैंगस्टर विक्की उर्फ कौशल पर विभिन्न धाराओं में आरोप तय किए. साथ ही सुरक्षा व्यवस्था को देखते हुए बहरोड अदालत के बाहर नीमराणा थाना पुलिस, क्यूआरटी जवानों के साथ हरियाणा पुलिस के हथियार बंद जवान भी मौजूद रहे. गैंगस्टर विक्की उर्फ कौशल को दुबई फरार होने के बाद हरियाणा पुलिस ने दुबई से गिरफ्तार किया था. हरियाणा में विक्की पर कई मामले दर्ज है.

ये भी पढ़ेंःगैंगस्टर रितिक बॉक्सर गिरफ्तार: फायरिंग की बड़ी वारदात को अंजाम देने का था प्लान

अगली पेशी में होगा सजा का ऐलानःकोर्ट में आरोप तय होने के बाद बदमाश को वापस हरियाणा की जेल में भेज दिया गया. अगली पेशी पर कोर्ट के द्वारा सजा का ऐलान किया जाएगा. वहीं वकील राजपाल ने बताया की बदमाश विक्की उर्फ कौशल पर मांढ़ण थाने में फर्जी पासपोर्ट बनवाने का मामला दर्ज किया गया था. जिस पर बुधवार को आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया है. कोर्ट ने आरोपी पर धारा 420, 467, 468,471 के तहत आरोप तय किए गए हैं. अब देखने वाली बात यह होगी कि अदालत द्वारा अगली पेशी पर विक्की को क्या सजा सुनाई जाती है. विक्की को अंतर्राज्यीय बदमाश माना जाता है. उसके ऊपर राजस्थान से सटे दूसरे राज्य हरियाणा में भी कई मामले दर्ज है. इसीलिए हरियाणा पुलिस उसे अपने साथ वापस जेल लेकर चली गई.

Last Updated : Mar 22, 2023, 10:43 PM IST

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details