राजस्थान

rajasthan

बानसूर में व्यक्ति की हत्या कर शव को झोपड़ी में फेंका, परिजनों ने कराया हत्या का मामला दर्ज

By

Published : Jan 31, 2021, 1:31 PM IST

अलवर के बानसूर में एक व्यक्ति का शव संदिग्ध अवस्था में एक झोपड़ी में पड़ा हुआ मिला. मृतक के पुत्र का आरोप है कि करीब चार पांच जनों ने लाठी-डंडों से पीट-पीटकर दीन मोहम्मद की हत्या कर दी है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

Dead body of a person found in Bansur, झोपड़ी में मिला व्यक्ति का शव
झोपड़ी में मिला व्यक्ति का शव

बानसूर (अलवर).क्षेत्र के हरसोरा थाना इलाके में एक व्यक्ति का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. बताया जा रहा है कि मृतक दीन मोहम्मद खेतों में रखवाली का कार्य करता था. मृतक के पुत्र ने पुलिस को रिपोर्ट दी कि करीब चार पांच जनों ने लाठी-डंडों से पीट-पीटकर दीन मोहम्मद की हत्या कर दी है.

झोपड़ी में मिला व्यक्ति का शव

मौके पर बानसूर थाना अधिकारी अवतार सिंह बहरोड़ डीवाईएसपी देशराज और हरसोरा थाना अधिकारी सतनारायण सिंह पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर बानसूर मोर्चरी लाया गया. वहीं पुलिस ने साक्ष्य जुटाने के लिए मौके पर एफएसएल टीम को बुलाया. एफएसएल टीम के डॉक्टर इंचार्ज इसेंद्र धाकड़ और एमओबी टीम के घनश्याम ने घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए और मृतक का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया.

जानकारी के अनुसार दीन मोहब्बत करीब 2 साल से हरसौरा में खेती के रखवाले का कार्य करता था. दीन मोहम्मद खैरथल के मातोर का रहने वाला बताया गया है, यह रात्रि को खेतों में पशुओं की रखवाली के लिए काम करता था. जहां शनिवार रात्रि को दीन मोहम्मद मोहम्मद का शव एक झोपड़ी में मिला है. ग्रामीणों की सूचना पर इसकी सूचना हरसोरा थाने को दी गई.

पढ़ें-पपला गुर्जर: हर एक प्लानिंग लीक कर देता जवान, Add SP ने सभी पुलिसकर्मियों के मोबाइल कराए बंद

जिसके बाद बानसूर थाना अधिकारी जाब्ते के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. जहां बहरोड़ डीवाईएसपी देशराज ने घटनास्थल का जायजा लिया. वहीं परिजनों ने चार से पांच जनों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज करवाया है. फिलहाल जांच आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल पाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details