राजस्थान

rajasthan

अलवर: पुलिस के हत्थे चढ़ा नाबालिग से दुष्कर्म का आरोपी

By

Published : Jul 4, 2020, 10:41 AM IST

अलवर के भिवाड़ी में नाबालिग बालिका के साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी ने 24 जून को नाबालिग बालिका के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था. जिसके बाद पुलिस ने इस मामले में सख्ती से कार्रवाई करते हुए 1 सप्ताह बाद आरोपी को हरियाणा के एक गांव से गिरफ्तार किया है.

राजस्थान न्यूज, alwar news
भिवाड़ी में दुष्कर्म करने वाला आरोपी गिरफ्तार

भिवाड़ी (अलवर). जिले के भिवाड़ी में 7 साल की नाबालिग बालिका के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया था. जिसके बाद पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए दुष्कर्म के आरोपी को हरियाणा के बोहड़ा कला जिला गुरुग्राम से लगभग एक सप्ताह बाद गिरफ्तार कर लिया है.

भिवाड़ी में दुष्कर्म करने वाला आरोपी गिरफ्तार

थाना अधिकारी जितेंद्र नावरिया ने बताया कि ये घटना 24 जून की है. थाना क्षेत्र रामगढ़ के एक व्यक्ति ने रिपोर्ट दर्ज करवाई की प्रार्थी अपनी अबोध पुत्री (उम्र करीब 07 साल) के साथ 24 जून को कुआ पूजन प्रोगाम में थाना क्षेत्र तिजारा के एक गांव मे आया था.

वहीं, 25 जून को तिजारा थाना अंतर्गत ग्राम का आरोपी बालिका को बहला फुसला कर अपने पुराने मकान में ले गया और बालिका के साथ दुष्कर्म किया. इस घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी घटनास्थल से फरार हो गया.

पढ़ें-अलवर: मारपीट और तोड़फोड़ के मामले में पुलिस ने विधायक के भाई को किया गिरफ्तार

पुलिस ने इस मामले को गंभीरता पूर्वक लेते हुए डीएसपी कुशाल सिंह के निर्देशन में टीम का गठन किया और आरोपी की तलाश शुरू कर दी. जिसके बाद पुलिस को सूचना मिली कि आरोपी उसके मामा के घर बोहरा कला पटौदी हरियाणा में होने की सम्भावना है. पुलिस पूरे जाब्ते के साथ मौके पर पहुंची और आरोपी को बोहड़ा कला से गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details