राजस्थान

rajasthan

अलवरः भिवाड़ी में दुकानदार पर फायरिंग करने वाले आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Jul 20, 2020, 5:25 PM IST

अलवर के भिवाड़ी में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सब्जी दुकानदार पर फायरिंग करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही फायरिंग में इस्तमाल किए गए देसी कट्टे भी बरामद किया है.

फायरिंग के आरोपी गिरफ्तार, Firing accused arrested
फायरिंग के आरोपी गिरफ्तार

भिवाड़ी (अलवर).क्षेत्र के फूलबाग थाना क्षेत्र स्थित सैदपुर गांव में दो दिन पूर्व हुए सब्जी दुकानदार पर फायरिंग मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. साथ ही घटना में प्रयोग किए गए दो देसी कट्टे भी बरामद किए हैं.

थानाधिकारी रविंद्र प्रताप ने बताया कि प्रथम पूछताछ में मिली जानकारी के अनुसार आरोपियों ने गांव के ही सब्जी दुकानदार अनिल दायमा पर आपसी रंजिश के चलते फायरिंग की थी. जिसके बाद पूरे गांव में सनसनी का माहौल पैदा हो गया था.

घटना की सूचना पर पुलिस ने टीम गठित की और आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास में जुट गई, लगातार तलाशी में लगी पुलिस टीम को कामयाबी हाथ लगी और फायरिंग के आरोपी गौरव उर्फ छोटा और गोलू को गिरफ्तार कर लिया गया.

पढ़ेंःपाली : सुमेरपुर पुलिस ने चोरी की बाइक के साथ चोर को दबोचा...हो सकते हैं और खुलासे

पुलिस अलग-अलग एंगल को खंगालते हुए फायरिंग आखिर किस बात को लेकर हुई इसी पड़ताल में जुटी है. मामले में दोनों तरफ से फूलबाग थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी, जिसको लेकर पुलिस मामले की जांच में गंभीरता से जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details