राजस्थान

rajasthan

By

Published : Sep 4, 2019, 8:59 PM IST

ETV Bharat / state

बहरोड़ पुलिस पर फायरिंग का आरोपी हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार, लंबे समय से चल रहा था फरार

मांडण पुलिस ने मंगलवार देर रात नीमराना बहरोड़ के हिस्ट्रीशीटर महेश रेवाना को राजस्थान हरियाणा बार्डर से गिरफ्तार किया है. जहां पुलिस ने आरोपी के पास से अवैध हथियार भी बरामद किया है. बदमाश काफी समय से फरार चल रहा था जिसे पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार किया है.

पुलिस पर फायरिंग का आरोपी गिरफ्तार, Police accused of firing

बहरोड़ (अलवर). मांडण पुलिस ने मंगलवार देर रात नीमराना बहरोड़ के हिस्ट्रीशीटर महेश रेवाना को अवैध हथियार के साथ गिरफ्तार किया है. छह महीने पहले नीमराना पुलिस ने महेश उर्फ पोचा को गिरफ्तार करने के लिए दबिश दी थी लेकिन आरोपी पुलिस पर फायरिंग कर रात के अंधेरे का फायदा उठा कर भाग गया था.

बहरोड़ पुलिस के हत्थे चढ़ा हिस्ट्रीशीटर

जिसके बाद से ही बदमाश फरार चल रहा था. बता दें कि महेश उर्फ पोचा पर लूट, डकैती, शराब ठेके पर फायरिंग सहित एक दर्जन से ज्यादा मामले दर्ज है. हिस्ट्रीशीटर बदमाश नीमराना बहरोड़ थाने का वांटेड है.

पढ़ें-झुंझुनू में धूजी धरती, 3:30 बजे महसूस हुए भूकंप के झटके

जानकारी के अनुसार बदमाश वारदात को अंजाम देने के बाद हरियाणा फरार हो जाता था. जिस वजह से पुलिस उसे नहीं पकड़ पा रही थी. वहीं पुलिस ने मंगलवार देर रात हिस्ट्रीशीटर महेश रेवाना को मुखबिर की सूचना पर राजस्थान हरियाणा बार्डर के पास गिरफ्तार किया. जहां बदमाश के पास से पुलिस ने अवैध हथियार भी बरामद किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details