राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

आनंदपाल गैंग का सदस्य बताकर लोगों को ठगने का आरोपी गिरफ्तार

अलवर के बहरोड़ में आनंदपाल गैंग का सदस्य बताकर दुकानदार से 30 लाख रुपये की फिरौती मांगने वाले बदमाश आकाश को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपी के पास से अवैध कट्टे और दो जिंदा कारतूस भी बरामद किए हैं. आरोपी के खिलाफ कई संगीन मामले दर्ज हैं.

By

Published : Oct 31, 2019, 11:10 PM IST

अलवर न्यूज, alwar news

बहरोड़ (अलवर). जिले में एक व्यक्ति द्वारा आनंदपाल गैंग का सदस्य बताकर दुकानदार से 30 लाख रुपये की फिरौती मांगने का मामला सामने आया था, जिसमें पुलिस ने कार्रवाई करते हुए बदमाश आकाश को अवैध कट्टे और दो जिंदा कारतूस सहित गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया है.

आनंदपाल गैंग का सदस्य बनकर मांगी 30 लाख की फिरौती

मांड़ण थाना प्रभारी विक्रम सिंह ने बताया कि भिवाड़ी पुलिस अधीक्षक अमनदीप कपूर के निर्देश पर बदमाशों की धरपकड़ अभियान पर कार्रवाई करते हुए अभियान चलाकर आकाश निवासी दहमी को अवैध कट्टे और दो जिंदा कारतूस सहित भीमपुरा मांड़ण से पकड़ा गया है.

पढ़ेंःटोल को इंपोज करके गहलोत सरकार ने दिया जनता को दीपावली का तोहफा : सतीश पूनिया

पकड़े गए बदमाश आकाश पर कई संगीन मामले दर्ज हैं. बदमाश आकाश ने पुलिस पूछताछ में बताया कि उसने पूर्व में इलाका थाना छापर जिला चुरू में आनंदपाल गैंग का सदस्य बनकर दुकानदार से 30 लाख रुपये की फिरौती मांग कर दवा की दुकान चलाने वाले युवक के साथ मारपीट की थी. जिसमें उसके तीन साथी बदमाश पूर्व में चुरू में गिरफ्तार हो चुके हैं. पकडा गया बदमाश अभी तक उस मामले में फरार चल रहा था.

बदमाश पर आर्म्स एक्ट, हत्या का प्रयास, फिरौती मांगने प्रकरण थाना छापर जिला चुरू में मामले दर्ज हैं. इस कार्रवाई में मांड़ण थाना प्रभारी विक्रम सिंह, कांस्टेबल रोहिताश, कांस्टेबल संजय रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details