राजस्थान

rajasthan

अलवर: बहरोड़ में कोविड वैक्सीनेशन में लोग भूले कोविड गाइडलाइन

By

Published : May 17, 2021, 10:55 PM IST

कोरोना संक्रमण पर काबू पाने के लिए राज्य सरकार ने लॉकडाउन लागू कर रखा है. लॉकडाउन की एक तरफ जहां सख्ती के साथ पालना कराई जा रही है. वहीं वैक्सीनेशन के दौरान इस गाइडलाइन की धज्जियां भी उड़ रही हैं.

alwar latest news  rajasthan lataest newsc
बहरोड़ में कोविड वैक्सीनेशन में लोग भूले कोविड गाइडलाइन

बहरोड़ (अलवर).कोविड संक्रमण पर काबू पाने के लिए सरकार पूरा जोर लगा रही है. सख्त लॉकडाउन के साथ ही कई दूसरे कदम भी उठा रही है. इस बीच बहरोड़ नगरपालिका परिसर में कोरोना वैक्सीन लगवाने आए लोग कोविड गाइडलाइन की धज्जियां उड़ाते नजर आए.

बहरोड़ में कोविड वैक्सीनेशन में लोग भूले कोविड गाइडलाइन

वैक्सीन लगवाने के लिए नगरपालिका की ओर से पार्षदों को बुलाया गया गया था. कार्यालय परिसर वैक्सीन लगवाने वाले लोगों की भीड़ के कारण कोविड गाइडलाइन की धज्जियां उड़ती रही. नगरपालिका परिसर में लग रहे वैक्सीन को लेकर लोगों के बीच चर्चा भी बनी रही.

पढ़ें:करौली ACB की कार्रवाई, पटवारी 5 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार

लोगों ने आरोप भी लगाए कि जनप्रतिनिधि अपने चहेतों को ही वैक्सीन लगवा रहे हैं. जबकि वैक्सीन के लिए रजिस्ट्रेशन कराने वाले बड़ी संख्या में लोग अभी तक वैक्सीनेशन का इंतजार कर रहे हैं.

नगर पालिका पार्षद ओम यादव ने आरोप लगाया कि नगरपालिका ऑफिस में केवल नगरपालिका चेयरमैन के निकटवर्ती लोगों के वैक्सीन लग रही है. इस संबंध में किसी पार्षद को नहीं बताया है. उन्होंने कहा कि वैक्सीनेशन के बीच कोविड गाइडलाइन की पालना करना भी भूल गए.

अलवर : कोरोना के बढ़ते संक्रमण के चलते जीरो मोबिलिटी क्षेत्र बढ़ाए गए

जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों के बढ़ने का आंकड़ा थमने का नाम नहीं ले रहा है. बात की जाए बीते दिनों में प्रतिदिन एक हजार से ज्यादा संक्रमित मरीज आ रहे हैं. जिसके चलते अलवर शहर में माइक्रो कंटेंटमेंट जॉन बनाए गए हैं. वहीं ज्यादा संक्रमितों की संख्या को देखते हुए शहर में जीरो मोबिलिटी क्षेत्र भी घोषित किए गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details