राजस्थान

rajasthan

अलवर: भिवाड़ी में कबाड़ के गोदाम में लगी भीषण आग

By

Published : May 11, 2021, 5:05 PM IST

भिवाड़ी के मटिला चौकी क्षेत्र के पास कबाड़ के गोदाम में अज्ञात कारणों से आग लग जाने से हड़कंप मच गया. आग की सूचना मिलते ही खुशखेड़ा दमकलें मौके पर पहुंची और आग बुझाने में जुट गई, लेकिन आग पर अबतक काबू नहीं पाया गया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

bhiwari alwar latest news, rajasthan latest news
कबाड़ के गोदाम में लगी भीषण आग

भिवाड़ी (अलवर).जिले में भिवाड़ी के मटिला चौकी क्षेत्र के पास कबाड़ के गोदाम में मंगलवार दोपहर अज्ञात कारणों से आग लग गई. आग की सूचना लगते ही भिवाड़ी और खुशखेड़ा दमकलें मौके पर पहुंची और आग बुझाने में जुट गई.

वहीं, दमकल कर्मी राजू ने बताया कि आज दोपहर को फोन के जरिए सूचना मिली की खिजुरीवास गांव के पास कबाड़ के गोदाम में अज्ञात कारणों से आग लग गई. जिसपर दमकलें मौके पर पहुंची और आग बुझाने में जुट गई. तब तक आग ने विकराल रूप धारण कर रखा है.

पढ़ें:Pokhran Nuclear Test : 11 मई 1998 की वो रात, जब भारत ने मनवाया था न्यूक्लियर पावर का लोहा, दंग रह गई थी दुनिया

जिसके कारण आग पर अबतक काबू नहीं पाया गया है. बता दें कि इस गोदाम में आगजनी की यह तीसरी घटना है. आग की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है.

अलवर में एक कार बनी आग का गोला, बड़ा हादसा होने से टला

अलवर के जाट कॉलोनी में शनिवार को एक बड़ा हादसा होने से टल गया. एक घर के अंदर खड़ी कार में अचानक आग लग गई. देखते ही देखते पूरी गाड़ी आग का गोला बन गई. आग की लपटें देख आसपास क्षेत्र के लोग मौके पर जमा हुए. लोगों ने आग की घटना की जानकारी पुलिस व फायर विभाग को दी. इसके अलावा बड़ी संख्या में लोगों ने मिलकर आग पर काबू पाया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details