राजस्थान

rajasthan

अलवर: दो पक्षों में खूनी संघर्ष, 6 घायल, 1 वृद्धा की मौत

By

Published : Mar 30, 2021, 10:56 AM IST

भिवाड़ी के दाईका गांव में दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया. जिसमें 6 से अधिक लोग घायल हो गए. वहीं एक बुजुर्ग महिला की मौत हो गई. इस मामले में पुलिस गंभीरता से जांच में जुटी हुई है.

loody clash in Daika village, भिवाड़ी न्यूज
भिवाड़ी में दो पक्षों में खूनी संघर्ष

भिवाड़ी (अलवर).तिजारा थाना अंतर्गत दाईका गांव में कहासुनी को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया. जिसमें 6 से अधिक घायल हो गए. वहीं एक वृद्ध महिला की झगड़े में मौत भी हो गई है. वारदात की सूचना पर पुलिस बल मौके पर पहुंचा और लोगों से समझाइश की.

भिवाड़ी में दो पक्षों में खूनी संघर्ष

तिजारा थाना अधिकारी जितेंद्र नावरिया ने बताया कि झगड़े की सूचना के बाद पुलिस तुरंत मौके पर पहुंच गई. एडिशनल एसपी अरुण माचा डीएसपी प्रेम बहादुर, शेखपुर थाना अधिकारी रामकिशोर चौधरी, टपूकड़ा थाना प्रभारी जयप्रकाश मौके पर पहुंच ग्रामीणों से समझाइश की. खूनी संघर्ष में 6 घायलों को इलाज के लिए तिजारा अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मृतका के शव को कब्जे में लेकर अस्पताल के मोर्चरी कक्ष में रखवाया गया है.

यह भी पढ़ें.ACB अधिकारी बनकर लूट का मामला: परिवादी का बेटा ही निकला मास्टरमाइंड, पुलिस पूछताछ में खुलासा

एक पक्ष सरपंच वली मोहम्मद ने तिजारा थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है. इस मामले में पुलिस गंभीरता से जांच में जुटी हुई है. बताया जा रहा है कि दोनों पक्ष के बीच लड़ाई पुरानी रंजिश के कारण हुई है. वहीं मृतका के पोस्टमार्टम की कार्यवाही करवाई जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details