राजस्थान

rajasthan

अलवर: 5 हजार रुपये का अंतरराज्यीय कुख्यात इनामी बदमाश गिरफ्तार

By

Published : Jul 18, 2020, 9:38 PM IST

अलवर जिले के उद्योग नगर थाना पुलिस ने 5 हजार रुपये के इनामी कुख्यात अंतरराज्यीय बदमाश अकील को बंदूक सहित गिरफ्तार किया है. आरोपी पर विभिन्न थानों में 16 मामले दर्ज हैं.

Notorious prize crook arrested
कुख्यात इनामी बदमाश गिरफ्तार

रामगढ़ (अलवर). जिले के उद्योग नगर थाना पुलिस ने 5 हजार रुपये के इनामी कुख्यात अंतरराज्यीय बदमाश अकील को बंदूक सहित गिरफ्तार किया है. आरोपी पर विभिन्न थानों में 16 मामले दर्ज हैं.

एमआईए थानाधिकारी शिवराम सिंह ने बताया कि जिला पुलिस अधीक्षक अलवर तेजस्विनी गौतम द्वारा चलाए जा रहे धरपकड़ अभियान के तहत एडिशनल एसपी मुख्यालय शिवलाल के सुपर विजन में आईपीएस शैलेंद्र सिंह इंदौलिया और सीओ दीपक कुमार शर्मा के नेतृत्व में गोलेटा के पास से मुखबिर की सूचना पर अकील को गिरफ्तार किया गया.

कुख्यात इनामी बदमाश गिरफ्तार

पढ़ेंःभरतपुर: इनामी बदमाश को पकड़ने गई पुलिस पर ग्रामीणों ने किया पथराव, आरोपी फरार

पुलिस आरोपी को आर्म्स एक्ट में गिरफ्तार कर एमआईए थाना लेकर आई. बदमाश अकील कोद निवासी रिठड़ हरियाणा की गैंग का सदस्य है. अकील के खिलाफ दिल्ली, हरियाणा और राजस्थान में चोरी, लूट, डकैती, वाहन चोरी और अवैध हथियार रखने के लगभग 16 प्रकरण दर्ज हैं. अपराधी पर 5 हजार का इनाम अलवर एसपी द्वारा घोषित किया गया है. अकील के खिलाफ अन्य गंभीर अपराध खुलने की संभावना है. फिलहाल पुलिस अकील से गहनता से पूछताछ करने में लगी हुई है.

आरोपी पर 16 थानों में मामले दर्ज...

आर्म्स एक्ट के तहत एमआईए थाने में, 2 मामले सदर थाना अलवर और लक्ष्मणगढ़ थाना, 2 मामले शिवजी पार्क थाना और 2 अरावली विहार थाना अलवर में विभिन्न धाराओं में मामले दर्ज हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details