राजस्थान

rajasthan

अलवर: अंतर्राज्यीय 4 हथियार तस्कर गिरफ्तार, कब्जे से 7 पिस्टल, 7 देसी कट्टा और 37 कारतूस बरामद

By

Published : Aug 28, 2019, 9:13 PM IST

अलवर जिले के गोविंदगढ़ थाना पुलिस ने बुधवार को कार्रवाई करते हुए अंतर्राज्यीय हथियार तस्कर गैंग के 4 बदमाशों को गिरफ्तार किया है. बता दें कि पुलिस ने बदमाशों के पास से 7 पिस्टल, 7 देसी कट्टे और 37 कारतूस बरामद किए हैं. पुलिस आरोपियों से पूछताछ करने में जुटी हुई है.

गोविंदगढ़ थाना पुलिस न्यूज, अंतर्राज्यीय हथियार तस्कर गिरफ्तार, Govindgarh Police News, Inter-State arms smuggler arrested

अलवर. जिले के गोविंदगढ़ थाना पुलिस ने बुधवार को कार्रवाई करते हुए अंतर्राज्यीय हथियार तस्कर गैंग के 4 बदमाशों को गिरफ्तार किया है. बता दें कि पुलिस ने बदमाशों के पास से 7 पिस्टल, 7 देसी कट्टे और 37 कारतूस बरामद किए हैं. वहीं गैंग के बदमाश यूपी से हथियार खरीद कर हरियाणा और दिल्ली में सप्लाई करते हैं. बदमाशों ने स्वीकार किया है कि उन्होंने एक दर्जन से अधिक जगहों पर हथियारों की खेप सप्लाई की है.

गोविंदगढ़ थाना पुलिस ने अंतर्राज्यीय 4 हथियार तस्कर को किया गिरफ्तार

जानकारी के अनुसार पुलिस की ओर से गिरफ्तार किए गए बदमाशों में अब्दुल समी उर्फ सम्मी, रशीद खान, हाकमदीन और दान सिंह चारों आरोपी भरतपुर जिले के रहने वाले हैं. वहीं इनके खिलाफ भरतपुर के कामा, अलवर ओर खुशखेड़ा सहित कई थानों में मुकदमे दर्ज हैं. आरोपियों की ओर से उत्तर प्रदेश से अलग-अलग हथियारों को खरीद कर आगे सप्लाई किया जाता है.

पढ़ें- उदयपुर में 4 मजदूरों की मौत, कारणों की नहीं हुई पुष्टि

बता दें कि सभी बदमाश अपनी मोटरसाइकिल से प्लास्टिक के कैरी बैग और कपड़ों के बीच में हथियारों को छुपाकर खरीदारों को विभिन्न माध्यमों से पैसे लेकर हथियार सप्लाई करते हैं. वहीं बदमाश अब्दुल समी अधिक हथियार होने पर बस और ट्रेन के माध्यम से भी हथियार सप्लाई करके आता है. इस गैंग के लिए जयपुर, बहरोड़, और दोसा जिले की तरफ साकिर नाम का लड़का सप्लाई करता है. पुलिस आरोपियों से पूछताछ करने में जुटी हुई है.

पुलिस अधीक्षक परिस देशमुख ने बताया कि अलवर जिले के गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के अंतर्गत पुलिस को सूचना मिली थी कि चार व्यक्ति अवैध हथियार लेकर सप्लाई करने जा रहे हैं. इस सूचना के बाद गोविंदगढ़ थाना पुलिस की ओर से नाकाबंदी कराई गई. उन्होंने बताया कि नाकाबंदी के बाद बदमाशों का पीछा किया गया और चारों बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस आरोपियों से पूछताछ करने में जुटी हुई है. वहीं आरोपियों की ओर से अब तक सैकड़ों हथियार सप्लाई करना स्वीकार किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details