राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

अलवर: घर के बाहर सो रहे व्यक्ति की गला रेत कर हत्या

अलवर के लक्ष्मणगढ़ में घर के बाहर सो रहे एक व्यक्ति को अज्ञात लोगों ने गला रेत कर हत्या (murder in alwar) कर दी. पुलिस का कहना है कि हत्या किसी नजदीकी ने ही की है. मृतक ताराचंद दौसा का रहने वाला था.

By

Published : Jun 9, 2021, 8:39 PM IST

murder in alwar,  alwar news
अलवर में घर के बाहर सो रहे व्यक्ति की गला रेत कर हत्या

रामगढ़ (अलवर).जिले के लक्ष्मणगढ़ क्षेत्र के हरसाना गांव में 35 साल के व्यक्ति की गला रेत कर हत्या (alwar crime news) कर दी गई. मृतक मंगलवार रात को अपने घर के बाहर सो रहा था. बुधवार सुबह मृतक का शव घर के पास खेतों में पड़ा मिला. हत्या का पता लगते ही गांव में सनसनी फैल गई. मृतक ताराचंद अपने ससुराल में घर जमाई बनकर रह रहा था.

पढ़ें: अलवर: बहरोड़ में अवैध शराब बनाने की मिनी फैक्ट्री पर छापा

मामले की सूचना मिलते ही पुलिस के आलाधिकारी, एफएसएल टीम, डॉग स्कवायड मौके पर पहुंचे. पुलिस ने जल्द ही मामले में खुलासा करने की बात कही है. पुलिस ने आशंका जताई है कि इस हत्या के पीछे कोई नजदीकी आदमी हो सकता है. पुलिस ने बताया कि मृतक दौसा के गढ़ गांव का रहने वाला था. हरसाना गांव में उसका ससुराल था. यहां पर वह चिनाई कारीगरी का काम करता था. मंगलवार रात को जब ताराचंद घर के बाहर सो रहा था तो कुछ लोग आए और उसे उठाकर घर के पीछे ले गए. वहीं उसकी धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी.

2 दिन से गायब व्यक्ति का मिला शव

दौसा में 2 दिन पहले एक व्यक्ति गायब हो गया था. जिसका बुधवार को शव मिला है. मामला बसवा थाना क्षेत्र के कोलाना रीको एरिया का है. परिवारवालों ने बताया कि मृतक रूडमल सिंह मानसिक रूप से कमजोर था. वह अक्सर घर से गायब हो जाता था. दो दिन पहले भी वह घर से गायब हो गया. जिसके बाद परिजनों ने थाने में गुमशुदा की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. लेकिन बुधवार को रीको क्षेत्र के लोगों ने सूचना दी कि एक फैक्ट्री के पास एक व्यक्ति बेसुध हालत में पड़ा हुआ है. बसवा थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर व्यक्ति को बांदीकुई सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details