राजस्थान

rajasthan

अलवर: बहरोड़ में बंदूक की नोक पर लूट की वारदात को अंजाम देने वाले 2 बदमाश हथियार सहित गिरफ्तार

व्यापारी से लूट के मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 2 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया. बदमाशों ने बंदूक की नोक पर लूट की वारदात को अंजाम दिया था. बदमाश व्यापारी से रंगदारी मांगने उसकी दुकान पर आए थे. और मना करने पर उन्होंने फायरिंग भी की थी.

By

Published : Feb 8, 2020, 10:59 PM IST

Published : Feb 8, 2020, 10:59 PM IST

2 Robbers arrested with gun in alwar, बंदूक की नोक पर लूट अलवर
2 बदमाश हथियार सहित गिरफ्तार

बहरोड़ (अलवर).मांडण पुलिस ने व्यापारी रामगोपाल से बंदूक की नोक पर लूट मामले में 2 बदमाशों को शनिवार को अवैध हथियार सहित गिरफ्तार कर लिया है. थाना प्रभारी विक्रम सिंह ने बताया कि 3 दिसम्बर 2019 को पीड़ित रामगोपाल ने मांडण पुलिस थाने में मामला दर्ज कराते हुए बताया था कि वह अपनी किराने की दुकान पर काम कर रहा था कि तभी 2 लड़के दुकान के अंदर आये और एक लड़का बाइक लेकर दुकान के बाहर खड़ा हो गया. दुकान के अंदर आये दोनों लोगों ने मुंह पर कपड़ा बांध रखा था, और रंगदारी मांगने लगे.

2 बदमाश हथियार सहित गिरफ्तार

मना करने के बाद दोनों बदमाशो ने गोली चला दी. फायरिंग में हाथ और छाती में छर्रे लगे, मेरे गल्ले में जो रुपये थे उनको निकालकर ले गए. जिसके बाद मामला दर्ज कर लिया गया. भिवाड़ी पुलिस अधीक्षक के आदेश पर बदमाशों की तलाश में जुट गई. जिस पर कार्रवाई करते हुए बदमाश प्रशांत उर्फ भोलू पुत्र चतर सिंह निवाशी बिलोचपुर थाना हसनपुर जिला पलवल और पवन उर्फ बोदी पुत्र वीरेंद्र अहीर निवाशी ढीकवाड थाना मांडण अलवर को गिरफ्तार किया है.

पढ़ें- नागौर: मकराना में आयोजित लोक अदालत में दर्जनों मामलों का हुआ निस्तारण

बदमाश प्रशांत वांछित है, जिसको प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया है. बदमाशों से वारदात में उपयोग किया गया देशी कट्टा भी बरामद कर लिया गया है. पुलिस पूछताछ में दोनों बदमाशों ने बताया को मांडण के बाद उन्होंने नीमराणा में भी व्यापारी पर फायरिंग कर मौके से फरार हो गए थे. पुलिस दोनों बदमाशों को न्यायालाय में पेश कर रिमांड पर लगी ताकि अन्य वारदातों का खुलासा हो सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details