राजस्थान

rajasthan

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Sep 2, 2023, 6:47 PM IST

ETV Bharat / state

दो बाइक्स की आमने-सामने हुई भिड़ंत, दोनों बाइक सवारों की घटनास्थल पर मौत

अलवर के रामगढ़ थाना इलाके में दो बाइक्स की​ भिड़ंत में दोनों बाइक सवारों की मौत हो गई. दोनों बाइक्स तेज गति से चल रहीं ​थी.

2 bikes collided in Alwar
दोनों बाइक सवारों की घटनास्थल पर मौत

अलवर. जिले के रामगढ़ थाना क्षेत्र के पुठी रोड पर दो बाइक्स की आमने-सामने भिड़ंत हो गई. दोनों बाइकों की गति इतनी तेज थी कि दोनों बाइक चालकों की मौके पर ही मौत हो गई. एक्सीडेंट की सूचना रामगढ़ पुलिस को दी, तो एएसआई समुंदर सिंह मीणा मय पुलिस जाप्ता मौके पर पहुंचे. जहां से दोनों घायलों को एंबुलेंस की मदद से रामगढ़ सीएचसी लेकर पहुंचे. यहां ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर विश्वेंद्र सिंह ने दोनों घायलों को जांच के बाद मृत घोषित कर दिया.

घटना की सूचना पर रामगढ़ सीएचसी पर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई. एएसआई समुंदर सिंह मीणा ने बताया कि फोन पर पुलिस को सूचना मिली कि पुठी रोड पर दो बाइक्स में भिड़ंत हो गई. घटनास्थल पर जाकर देखा कि दोनों की हालत गंभीर थी जिन्हें रामगढ़ हॉस्पिटल लेकर पहुंचे, तो डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. एक बाइक चालक मोमदीन पुत्र मुंशी निवासी मांदला अपनी पत्नी व बच्चे को बाइक पर रामगढ़ आ रहा था. सामने से जुनैद पुत्र इसब खान निवासी मानकी आ रहा था.

पढ़ें:Road accident in Jaipur : दूदू में हाईवे पर मौत का तांडव, तीन ट्रकों की भिड़ंत में जिंदा जले दो लोग

दोनों बाइक तेज गति पर थी. इसलिए भयानक भिड़ंत हुई. दोनों मृतक के शवों को मोर्चरी में रखवा दिया गया है. जिनका पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा. मृतक मोमदीन खान की पत्नी-बच्चों के साथ जो बाइक के पीछे बैठी थी, उसकी हालत को देखते हुए अलवर रैफर कर दिया गया. परिजनों द्वारा जो रिपोर्ट दी जाएगी, उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details