राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बानसूर में 2 गाड़ियों की आमने-सामने हुई टक्कर, 10 लोग हुए घायल

अलवर के बानसूर में सड़क हादसा हो गया. जिसमें 6 महिलाएं और 4 पुरुष गंभीर रुप से घायल हो गए. जिनको निजी गाड़ियों से अस्पताल लाया गया. जिसमें से एक महिला और एक पुरुष को कोटपूतली रेफर कर दिया गया.

alwar latest news, दो गाड़ियो की टक्कर
बानसूर में सड़क हादसे में 10 लोग हुए घायल

By

Published : Dec 9, 2019, 8:59 PM IST

बानसूर (अलवर).जिले के गांव मुगलपुर में एक भीषण सड़क हादसा हो गया. यहां ओवरलोड जीप सवारियों को भरकर बानसूर से हरसौरा की तरफ ले जा रही थी. तभी एक दूसरी गाड़ी हरसौरा की ओर से बानसूर की तरफ आ रही थी. दोनों गाड़ियों की आमने-सामने की टक्कर हो गई. जिससे सवारी गाड़ी ओवरलोड होने की वजह से पलट गई. सवारी गाड़ी के पलटने से 6 महिला और 4 पुरुष गंभीर रूप से घायल हो गए. जिनको निजी गाड़ियों से बानसूर अस्पताल लाया गया.

वहीं, बानसूर अस्पताल लाने के बाद सभी घायलों का उपचार किया गया. जिनमें से दो लोग गंभीर रूप से घायल है. एक महिला और पुरुष को कोटपूतली के लिए रेफर कर दिया गया. सूचना पर हरसौरा पुलिस मौके पर पहुंची और मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है.

बानसूर में सड़क हादसे में 10 लोग हुए घायल

ट्रांस हरसौरा थाना एएसआई सुगन सिंह ने बताया कि गांव मुगलपुर के पास एक सवारी गाड़ी के एक कार से एक्सीडेंट होने के बाद पलट गई. जिससे 6 महिला और 4 पुरुष गंभीर रूप से घायल हो गए. जिनको बानसूर अस्पताल लाया गया. वहीं, गंभीर रूप से घायल एक महिला और पुरुष को एंबुलेंस की सहायता से कोटपूतली रेफर कर दिया गया. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पढ़ें- अलवरः शाहजहांपुर थाना पुलिस ने 3 हजार के इनामी गौ तस्कर को किया गिरफ्तार

ट्रांस बानसूर चिकित्सा प्रभारी डॉक्टर महिपाल चंदेला का कहना है कि सड़क हादसे में करीब 6 से 10 लोग बानसूर अस्पताल लाए गए है. जिनमें काफी संख्या में महिला पुरुष शामिल थे. सभी को चोटे आई है जिनमें से एक महिला और एक पुरुष के गंभीर रूप से घायल होने की वजह से एंबुलेंस की सहायता से उन्हें कोटपूतली रेफर कर दिया गया है. बाकी का इलाज बानसूर अस्पताल में जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details