राजस्थान

rajasthan

अजमेरः दलित विवाहिता को बंधक बनाकर युवक ने किया दुष्कर्म

By

Published : Oct 1, 2020, 9:54 AM IST

अजमेर के रामगंज थाना क्षेत्र में विवाहिता के साथ दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया. पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है और आरोपी की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है.

अजमेर क्राइम खबर, ajmer hindi news
दलित महिला से दुष्कर्म

अजमेर. जिले के रामगंज थाना क्षेत्र में विवाहिता के साथ दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया. पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है और आरोपी की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है. पीड़िता ने बताया कि वह ससुराल से अपनी मां से मिलने के लिए पीहर आई थी. उसे के गांव का एक युवक मिला, जो पीड़िता को अपनी बातों में उलझाकर खेतों की ओर ले गया.

दलित महिला से दुष्कर्म

इसके बाद उसने उसके साथ दुष्कर्म किया. देर रात जब उक्त युवक के साथियों ने आकर परिजन द्वारा उसकी तलाश करने की बात कही गई तो उसे घर के पास छोड़ा गया. जिसके बाद पीड़िता ने मां से इस घटना के बारे में अवगत कराया.

यह भी पढ़ें.भरतपुर: 8 साल की बच्ची को किडनैप करके ले गए आरोपी, पुलिस ने कुछ ही घन्टे में कराया मुक्त

थानाधिकारी सतेंद्र सिंह नेगी ने कहा कि पीड़िता ने अपने भाई के साथ थाने में उपस्थित होकर रिपोर्ट दी है. मामले में दुष्कर्म सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है, जिसकी जांच दक्षिण वृताधिकारी कर रहे हैं. आरोपी की तलाश में विभिन्न स्थानों पर दबिश दी जा रही है. साथ है उसके परिचितों से भी पूछताछ में पुलिस जुट गई है.

कथित तांत्रिक ने महिला का किया देहशोषण, हड़पे लाखों रुपये

राजधानी जयपुर के विद्याधर नगर इलाके मे कथित तांत्रिक ने बीमारी का इलाज करने के बहाने एक महिला से लाखों रुपये हड़पने के साथ देहशोषण करने का मामला सामने आया है. पीड़िता ने विद्याधर नगर थाने में आरोपी तांत्रिक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details