राजस्थान

rajasthan

अजमेर सम्राट राजकीय महाविद्यालय में छात्र संघ चुनाव की मतदान प्रक्रिया शुरू

By

Published : Aug 27, 2019, 10:06 AM IST

शहर के सम्राट राजकीय पृथ्वीराज चौहान महाविद्यालय में मतदान की प्रक्रिया सुबह 8 बजे से शुरु हो चुकी है. जहां पहला मतदान 8.20 पर डाला गया. जहां महाविद्यालय के अध्यापकों के साथ ही कर्मचारी भी चुनाव के दौरान ड्यूटी पर तैनात कर दिए गए हैं.

अजमेर न्यूज, ajmer news, ajmer student elections news

अजमेर. जिले के सम्राट राजकीय महाविद्यालय में मतदान की प्रक्रिया सुबह 8 बजे से शुरू हो चुकी है. यहां से एनएसयूआई अध्यक्ष पद से प्रत्याशी दिनेश चौधरी, उपाध्यक्ष पद के लिए चेतन जांगिड़, सचिव हिमांशु गर्ग और संयुक्त सचिव फाल्गुनी ढ़ोलखडिया खड़े हैं. इसके साथ ही अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के अध्यक्ष पद के लिए विकास गौरा, उपाध्यक्ष पद के लिए लक्ष्मण सिंह गुर्जर, सचिव पद के लिए कमला बैरवा और संयुक्त सचिव के लिए ऐश्वर्या भोजवानी ने अपना नामांकन दाखिल किया है.

सम्राट राजकीय महाविद्यालय में मतदान शुरु

निर्दलीय अध्यक्ष पद के लिए अकबर काठात दोनों ही अध्यक्ष पद पर खड़े पार्टियों के उम्मीदवारों को कहीं ना कहीं नुकसान पहुंचा सकता है, विकास गोरा ने बताया की छात्र संघ चुनाव में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की जीत होगी. एनएसयूआई अध्यक्ष पद के दावेदार दिनेश चौधरी ने कहा की अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद से छात्र उठ चुके हैं. इसलिए अब एनएसयूआई का परचम लहराएगा. वहीं निर्दलीय उम्मीदवार अकबर काठात का कहना है कि दोनों ही पार्टियों ने छात्र नेताओं और छात्रों की अनदेखी की जा रही है, इसलिए वे चुनावी मैदान में उतरे हैं और उनकी जीत सुनिश्चित है.

पढ़ें- छात्र संघ चुनाव 2019: NSUI ने कहा बौखलाहट में ABVP वाले प्राचार्य को कांग्रेसी बता रहे

पुलिस की तरफ से आला अधिकारियों का जाब्ता कॉलेज के बाहर तैनात कर दिया गया है. किसी भी सामाजिक व्यक्ति को कॉलेज में प्रवेश नहीं दिया जा रहा है. वहीं, जो भी छात्र कॉलेज से है, उसके आई कार्ड को चेक कर ही उसे अंदर प्रवेश दिया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details