राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

अजमेर : नसीराबाद में कोरोना गाइडलाइन की पालना नहीं करने वालों के काटे चालान, वसूला जुर्माना

नसीराबाद में बिना मास्क और सोशल डिस्टेंस की पालना नहीं करने वालों के खिलाफ नसीराबाद के ईओ महेंद्र सिंह चारण ने सख्ती दिखाई है. जिसके बाद उन्होंने सरकार की गाइडलाइन की पालना नहीं करने वालों का मंगलवार को चालान काटा गया और साथ ही जुर्माना भी वसूला गया.

By

Published : Aug 25, 2020, 5:58 PM IST

अजमेर न्यूज, राजस्थान न्यूज, ajmer news, rajasthan news
नसीराबाद में बिना मास्क व सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं करने वालों के काटे गए चालान, वसूला गया जुर्माना

नसीराबाद(अजमेर). शहर के नसीराबाद में ब्यावर मार्ग स्थित हाऊसिंग बोर्ड कॉलोनी नगरपालिका क्षेत्र में बिना मास्क लगाए और सोशल डिस्टेंस की अवहेलना करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. यह चेतावनी नगरपालिका ईओ महेंद्र सिंह चारण ने दी है. जिसके बाद लोगों में हड़कंप मच गया है.

जानकारी के अनुसार ईओ चारण ने मंगलवार को ऐसे लोगों का चालान काट उनपर जुर्माना भी लगाया है. उन्होंने लोगों को राज्य सरकार की एडवाइजरी के प्रति जागरूक करते हुए इसका उल्लंघन करने वाले लोगों पर सख्त कार्रवाई की है.

बता दें कि कॉलोनी नगरपालिका मार्ग से राजोसी सहित अन्य ग्रामीण इलाकों में गुजरने का मार्ग होने के कारण नगरपालिका क्षेत्र सहित गुजरने वाले लोगों में भी ईओ महेन्द्र सिंह चारण की ओर से सख्ती दिखाने से वहां के लोग सचेत हो गए हैं.

अवहेलना करने वालों का काटा चालान...

नगरपालिका क्षेत्र से पैदल व वाहन से चलने वालों के खिलाफ पालिका प्रशासन ने अभी तक 16 लोगों का चालान काटकर करीब तीन हजार रुपये का जुर्माना वसूला है. गौरतलब है कि कॉलोनी नगरपालिका क्षेत्र नसीराबाद सदर थाना के क्षेत्राधिकार में है.

पढ़ें:ओसियां में कर्मचारियों के कोरोना पॉजिटिव मिलने से हड़कंप, बैंकों पर लटके ताले

अजमेर : नसीराबाद में कोरोना के दो नए मामले, संक्रमितों का आंकड़ा पहुंचा 157 पर...

जिले के नसीराबाद में कोरोना संक्रमण का खतरा बढ़ता ही जा रहा है. सोमवार को आई रिपोर्ट में 2 नए पॉजिटिव मामले पाए गए हैं. जिसके बाद नसीराबाद में कुल संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 157 पर पहुंच गया है. प्राप्त जानकारी में सोमवार को कस्बे में केंद्र सरकार और रक्षा मंत्रालय के अधीन और प्रशासन की ओर से सभी व्यापारियों ने अपने कारोबार को सोमवार को बंद रखा. वहीं, दूसरी ओर कस्बे वासी बाजारों व गली मोहल्लों में बिना मास्क व सोशल डिस्टेंस की धज्जियां उड़ाते नजर आए. इस दौरान कस्बे में कानूनी तौर पर नियमों का उल्लंघन करने वालों पर कोई कार्रवाई नहीं की गई

ABOUT THE AUTHOR

...view details