राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

अजमेर मेंं बेकाबी कार ने युवक को मारी टक्कर...मौके पर ही दर्दनाक मौत

अजमेर मेंं बेकाबू कार चालक ने युवक को टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. इस दौरान कार चालक मौके से कार छोड़कर फरार हो गया.

By

Published : Jul 12, 2019, 6:21 PM IST

अजमेर मेंं बेकाबू कार की टक्कर से युवक की मौत

अजमेर.जिला मुख्यालय से कुछ ही दूरी पर खादिम होटल के समीप तेज रफ्तार से आ रही कार ने एक युवक को टक्कर मार दी और युवक की मौके पर ही मौत हो गई.

बताया जा रहा है कि सिविल लाइन का रहने वाला नरेंद्र अपनी दुकान से घर की तरफ जा रहा था. रास्ते में वो हैंडपंप पर हाथ धोने के लिए रुक गया, तभी रांग साइड से तेज रफ्तार में आ रही कार ने नरेंद्र को टक्कर मार दी. नरेंद्र करीब 4- 5 फुट ऊपर उछलकर काफी दूरी पर जा गिरा. इस कारण नरेंद्र की टांग टूट गई और उसकी हालत काफी गंभीर हो गई.

इस दौरान कार चालक मौके से कार छोड़कर फरार हो गया. वहीं, मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई और पुलिस को भी सूचना दी गई. कुछ लोगों ने युवक को अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल में रखवा दिया और मामले की पड़ताल में जुट गई.

अजमेर मेंं बेकाबू कार की टक्कर से युवक की मौत

मृतक नरेंद्र के भाई ने बताया कि जो कार चालक था, वो शराब के नशे में था और तेज रफ्तार से कार को गलत साइड से लेकर आ रहा था. उसने सीधे नरेंद्र को टक्कर मार दी. नरेंद्र की मौके पर ही मौत हो गई. इस दौरान लोगों ने चालक को पकड़ने की कोशिश की, लेकिन वो अपनी कार छोड़कर फरार हो गया.

वहीं, पुलिस ने बताया कि कार को जब्त कर लिया गया है और चालक की तलाश शुरू कर दी गई है. मृतक के शव को कब्जे में लेकर परिजनों को सौंप दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details