राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

अजमेर: कपड़ा व्यापारी के अपहरण की कोशिश, पुलिस ने मौके पर दो बदमाशों को किया गिरफ्तार

जिले के देवडूंगरी क्षेत्र में बुधवार को बदमाशों ने कपड़ा व्यापारी से मारपीट के बाद उसके अपहरण का प्रयास किया. लेकिन क्षेत्रवासियों की सजगता के चलते व्यापारी बदमाशों की पकड़ से भाग निकला. जिसके बाद घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया लेकिन अन्य तीन बदमाश मौके से फरार हो गए. वहीं, ये पूरा मामला दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गया.

By

Published : Oct 30, 2019, 10:35 PM IST

कपड़ा व्यापारी के अपहरण की कोशिश, Attempted to kidnap a cloth merchant

किशनगढ़ (अजमेर). मार्बल नगरी किशनगढ़ में कुछ दिन पूर्व शक्कर व्यापारी से 12 लाख की लूट के बाद बुधवार को कपड़ा व्यापारी के अपहरण की कोशिश ने पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान खड़े कर दिए है. मदनगंज थाना क्षेत्र के देव डूंगरी इलाके में कार से आए बदमाशों ने कपड़ा व्यापारी का अपहरण कर उसे गाड़ी में ले जाने की कोशिश की. लेकिन क्षेत्रवासियों और मुनीम की सजगता से अपहरण कर्ताओं के चुंगल से व्यापारी विकास चोरड़िया मौके से भाग निकला.

कपड़ा व्यापारी के अपहरण की कोशिश, पुलिस ने मौके दो बदमाशों को गिरफ्तार किया

वहीं, घटना की सूचना मिलते ही मदनगंज थाना प्रभारी रोशनलाल मय जाप्ते के साथ घटना स्थल पर पहुंचे और दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया. लेकिन मौके से तीन आरोपी भागने में कामयाब हो गए. फिलहाल, ये पूरी वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. मदनगंज थाना पुलिस ने पीड़ित व्यापारी की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. साथ ही सीकर निवासी ईश्वर सिंह राजपूत और सुरेश कुमार मीणा को गिरफ्तार किया है.

पढ़ें: अजमेर दरगाह में पाकिस्तानी जायरीनों से नहीं लिया जाता पैसा, करतारपुर साहिब के लिए चार्ज वसूलना गलत: अमीन पठान

जानकारी के अनुसार देवडूंगरी क्षेत्र में बुधवार को कपड़ा व्यापारी के साथ पांच युवकों ने मारपीट कर अपहरण का प्रयास किया. बदमाश दुकान में घुसकर व्यापारी के साथ मारपीट करते हुए उसे जबरन कार में उठाकर ले जाने लगे. इस दौरान दुकान पर काम करने वाले सूरज गुर्जर और क्षेत्रवासियों ने इसका विरोध किया.

साथ ही बदमाशों से व्यापारी को छुड़ाने का प्रयास करने लगे. इस पर बदमाशों और क्षेत्र के लोगों में हाथापाई भी हुई. जिसके कुछ देर बाद व्यापारी अपहरणकर्ताओं के चंगुल से भागने में कामयाब हो गया और एक घर में घुसकर अपनी जान बचाई. लेकिन बदमाश घर के बाहर खड़े होकर व्यापारी को धमकाते रहे. वहीं, मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया और अन्य बदमाश फरार हो गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details