राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

अजमेर : नाडी में डूबने से दो बच्चों की हुई मौत, 2 अन्य की भी तलाश जारी

अजमेर के वैशाली नगर ईदगाह रोड पर स्थित तालाब में डूबने से दो बच्चों की मौत हो गई. वहीं लोगों को अंदेशा है कि 2 अन्य बच्चे अभी भी नाडी में लापता है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

By

Published : Jul 10, 2019, 10:49 PM IST

नाडी में डूबने से दो बच्चों की हुई मौत

अजमेर. शहर के वैशाली नगर ईदगाह रोड पर स्थित तालाब में डूबने से दो बच्चों की मौत हो गई. दोनों बच्चे नहाने के लिए पानी में उतरे थे लेकिन पानी गहरा होने के चलते संतुलन बिगड़ने से डूब गए और उनकी मौत हो गई.

शहर के क्रिश्चियन गंज थाना पुलिस ने दोनों बच्चों के शवो को जेएलएन की मोर्चरी में रखवाया. जहां उनका पोस्टमार्टम कर शव परिजनो को सौंप दिए गए. मृतक के परिजनों का कहना है कि गफ्फार जिसकी उम्र 8 वर्ष और भैरू की उम्र 7 वर्ष है. जिनके शव नाडी में मिले हैं.

नाडी में डूबने से दो बच्चों की हुई मौत

दोनों बच्चे नहाने के लिए पानी में उतरे थे लेकिन पानी गहरा होने के चलते दोनों पानी में डूब गए और उनकी मौत हो गई. वहीं ईदगाह कॉलोनी के रहने वाले क्षेत्रवासियों का कहना है कि दो बच्चे और अभी भी नाडी में हो सकते है. ग्रामीणों के रोष जताने पर सिविल डिफेंस व क्रिश्चियन गंज थाना पुलिस के जवान पानी में बच्चों की तलाश में जुटे हैं.

वहीं बच्चों की अन्य स्थानों पर भी तलाश की जा रही है. क्रिश्चयनगंज थाना पुलिस द्वारा मामले की तफ्तीश की जा रही है. ईदगाह स्थित क्षेत्रवासियों का कहना है कि बारिश के चलते गड्ढों में पानी भर गया था. जिसके चलते 2 बच्चों की मौत हो गई है. वहीं एनडीआरएफ टीम द्वारा अन्य बच्चों की तलाश भी जारी है. इलाके के लोगों ने हादसे को लेकर प्रशासन की लापरवाही को जिम्मेदार ठहराया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details