राजस्थान

rajasthan

By

Published : Jun 30, 2019, 7:53 AM IST

ETV Bharat / state

अजमेर: क्रिश्चियन गंज थाना पुलिस ने दो चेन स्नेचर को रंगे हाथों किया गिरफ्तार

अजमेर में क्रिश्चियन गंज थाना पुलिस ने दो चेन स्नेचर को रंगे हाथों गिरफ्तार किया है. उनके पास से पल्सर गाड़ी को भी जब्त की गई है.

अजमेर में क्रिश्चियन गंज थाना पुलिस ने दो चेन स्नेचर को रंगे हाथों किया गिरफ्तार

अजमेर. जिले के क्रिस्च्यनगंज थाना महबूब की कोठी क्षेत्र में दो चेन स्नेचरों ने चेन स्नैचिंग की वारदात को अंजाम दिया, जिसमें सौरभ गर्ग और मोहित प्रजापति को चैन स्नैचिंग की वारदात करते हुए पुलिस ने पब्लिक के सहयोग से रंगे हाथों गिरफ्तार किया है. उनके पास से पल्सर गाड़ी को भी जब्त किया गया है.

इस मामले में 29 जून शनिवार की शाम को महबूब की कोठी क्षेत्र में दोनों चैन स्नेचरों ने एक महिला के गले से चेन लूटकर फरार हो गए थे, जिस पर पीड़िता सीमा दाधीच ने ऑटो चालक नंदकिशोर की मदद से दोनों चैन स्नेचरों का पीछा करते हुए तुरंत पुलिस को सूचना दी, जिस पर कार्रवाई करते हुए चेन स्नेचरों को पकड़कर घटना में लिप्त बाइक RJ- 14 DW-1098 सहित दोनों युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

दोनों पकड़े गए अभियुक्त भीलवाड़ा के रहने वाले हैं, जिसमें सौरभ गर्ग हरी सेवा धाम के पास वीर सावरकर चौक थाना सुभाष नगर भीलवाड़ा का रहने वाला है. वहीं, मोहित प्रजापति बाबा धाम रोड दुर्गा किराना स्टोर के पास प्रताप नगर का रहने वाला है.

अजमेर में क्रिश्चियन गंज थाना पुलिस ने दो चेन स्नेचर को रंगे हाथों किया गिरफ्तार

वारदात करने का तरीका
दोनों युवक भीलवाड़ा से अपाचे बाइक पर आए, जिसकी पहचान छुपाने के लिए नंबरों में से एक नंबर के अंक को मिटाकर सुनी कॉलोनियों में रेकी की. वहीं, स्कूटी पर सवार महिला श्रीमती सीमा दाधीच को अपना निशाना बनाया और उनका पीछा कर मौका देख महिला की चेन लूट ली.
पीड़ित सीमा दाधीच ने स्थिति को भांपते हुए ऑटो चालक नंदकिशोर की मदद से दोनों युवकों का पीछा किया. तुरंत पुलिस को सूचना दी. साथ ही कॉलोनी वालों की सजगता से उक्त दोनों को मौके से रंगे हाथों पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details