राजस्थान

rajasthan

Road Accident in Ajmer : ट्रक में घुसी कार, चालक समेत 3 लोगों की मौत, 8 की हालत नाजुक

By

Published : May 22, 2023, 1:56 PM IST

अजमेर में हुए एक सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई. इस हादसे में 8 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. पुलिस ने तीनों शवों का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को अंतिम संस्कार के लिए सौंप दिया.

road accident in Ajmer
road accident in Ajmer

अजमेर सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत

अजमेर. जिले के श्रीनगर क्षेत्र के हाईवे पर बीती रात एक ट्रक में घुस गई, जिसकी वजह से बड़ा हादसा हो गया. कार में सवार 1 बच्चे समेत तीन लोगों की मौत हो गई. जबकि 8 लोग जख्मी हो गए. कार में 11 लोग सवार थे. यह सभी जयपुर से अजमेर में सरवाड़ क्षेत्र में टाटोटी गांव लौट रहे थे. घायलों का जिला अस्पताल में इलाज जारी है. पुलिस ने तीनों का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को अंतिम संस्कार के लिए सुपुर्द कर दिया.

श्रीनगर थाने के एएसआई हनुमान लाल बताते हैं कि वाहन की टक्कर से कार में सवार तीन लोगों की मौत हुई है इनमें कार का चालक भागचंद, ज्ञानचंद और इनकी दोहिती ह्र्दया शामिल है. उन्होंने बताया कि सोमवार को तीनों मृतकों का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया है. उन्होंने बताया कि कार में कार में सवार लोग जयपुर से टाटोटी आ रहे थे. उन्होंने बताया कि वाहन चालक ने अचानक हाईवे पर ब्रेक लगा दिया, जिस कारण पीछे आ रही इको कार उसमें घुस गई. हादसे में कार चालक की मौत हो गई. उन्होंने बताया कि घायलों से हादसे के संबंध में पूछताछ की जा रही है.

हादसे में यह हुए घायल : हादसे में 3 वर्षीय अनाया, 6 वर्षीय आरोही, 12 वर्षीय अंजना, 31 वर्षीय राखी, 34 वर्षीय रचना, 36 वर्षीय रेखा, 62 वर्षीय मंजू और लक्ष्मी हैं. यह सभी अजमेर जिले के सरवाड़ क्षेत्र में टाटोटी गांव के निवासी है. हादसे में नाना और दोहिती की मौत हुई है. घायल परिवार एक रिश्तेदार ने बताया कि 2 दिन पहले ही पूरा परिवार जयपुर में अपने रिश्तेदार के घर गया हुआ था. रविवार को खाटू श्याम जी के दर्शन करके यह सभी वापस अपने रिश्तेदार के घर जयपुर गए थे. शाम को यह सभी अजमेर अपने गांव टाटोटी के लिए रवाना हुए थे.

पढ़ें : Jaipur Road Accident: कोटखावदा सड़क हादसे पर CM गहलोत ने जताई संवेदना, मृतकों के परिजनों को 5-5 लाख की आर्थिक सहायता

गमगीन गांव में हुआ माहौल : तीन बहनों का परिवार घूमने के लिए टाटोटी से जयपुर निकला था. परिवार में खुशी का माहौल था. घूमने फिरने के बाद अपने गांव लौटने का सुकून का उत्साह परिवार में था. सुखद यात्रा की यादों को हादसे ने एक दर्दनाक याद के रूप में तब्दील कर दिया. टाटोटी गांव के तीन जनों की एक साथ हादसे में मौत होने से गमगीन माहौल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details