राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

अजमेर: मंदिर का दानपात्र तोड़कर नगदी उड़ा ले गए चोर

ब्यावर में चोरों ने नेहरू गेट स्थित मुंह बोले महादेव मंदिर को अपना निशाना बनाया. चोर मंदिर की प्राचीन मूर्ति सहित दानपात्र तोड़कर 5 हजार रुपए की नगदी चुरा ले गए. सोमवार को चोरी की वारदात की जानकारी मिलने के बाद बड़ी तादात में क्षेत्रवासी मंदिर में एकत्रित होकर घटना पर रोष प्रकट किया.

By

Published : Dec 23, 2019, 11:03 PM IST

theft in Beawar, अजमेर चोरी न्यूज
ब्यावर के मंदिर को चोरों ने बनाया निशाना

ब्यावर (अजमेर). शहर में विगत दिनों से शुरू हुआ चोरों का आतंक अब तक जारी है. इस बार चोरों ने प्रमुख रूप से शहर के मंदिरों को अपना निशाना बनाया हुआ है. अब तक एक भी चोरी का खुलासा नहीं होने और किसी की भी गिरफ्तारी नहीं होने से चोरों को हौसले बुंलद हैं. चोर प्रतिदिन किसी न किसी मंदिर को अपना निशाना बनाते हुए दान पात्रों की राशि के साथ-साथ मूर्तियां और अन्य सामान चुरा रहे हैं.

ब्यावर के मंदिर को चोरों ने बनाया निशाना

शहर में लगातार बढ़ रही चोरी की घटनाओं से शहरवासियों में खौफ व्याप्त है. साथ ही पुलिस की गश्त, व्यवस्था तथा कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान लग रहे हैं. रविवार रात को चोरों ने नेहरू गेट स्थित मुंह बोले महादेव मंदिर को अपना निशाना बनाया. चोरों ने मंदिर के प्रमुख गेट का ताला तोड़कर भीतर प्रवेश किया और मंदिर की प्राचीन मूर्ति सहित दानपात्र तोड़कर 5 हजार रुपए की नगदी चुरा ले गए.

पढ़ें- भरतपुर: पुलिस ने किया डकैती का खुलासा, 2 गिरफ्तार

सोमवार को चोरी की वारदात की जानकारी मिलने के बाद बड़ी तादात में क्षेत्रवासी मंदिर में एकत्रित होकर घटना पर रोष प्रकट किया. इसके बाद पार्षद भरत बंधीवाल, विकास दगदी, विक्रम सोनी, रामनिवास सेन सहित क्षेत्रवासी मोहनदास, मुरलीधर, सुनील गहलोत, कपिल सेन, नेमीचंद दगदी, प्रवीण बडौला सहित अन्य ने सिटी थाना पुलिस को एक लिखित शिकायत दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details