राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

अजमेर: घासी मोहल्ले में रंगे हाथों पकड़े गए चोर की हुई धुनाई

शहर में चोरी की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रहीं. घांची मोहल्ले में चोर ने LED सहित लाखों के आभूषण और नकदी चुरा लिये. जिस पर लोगों ने तत्काल एक युवक को दबोच कर उसकी जमकर धुनाई भी कर दी.

By

Published : Jan 6, 2020, 2:37 PM IST

Robbery in Ghasi mohalle in Ajmer, अजमेर चोरी न्यूज
घासी मोहल्ले में चोर की धुनाई

अजमेर. शहर में चोरी का सिलसिला लगातार जारी है. देहली गेट घांची मोहल्ले में दिनदहाड़े चोर ने LED टीवी सहित लाखों के आभूषण और नकदी पार कर दिया. लेकिन लोगों को इसकी भनक लग गई और तत्काल एक युवक को दबोच कर उसकी धुनाई भी कर दी.

घासी मोहल्ले में चोर की धुनाई

लोगों ने पकड़े गए चोर को गंज थाना पुलिस को सौंप दिया है. देहली गेट घांची मोहल्ला निवासी कुसुम ने जानकारी देते हुए बताया, कि उनके परिवार के लोग पैतृक निवास पर गए थे. घर में उनके ससुर और चाची सास थी. पीछे से चोर उनके मकान में दाखिल हो गया. उसने लोहे की अलमारियां, ट्रंक और अटेचियों को खंगाला. चोरों ने अलमारी में रखी सोने की बालियां, रखड़ी ,चांदी की पायजेब, चांदी के कंगन और दूसरे आभूषण चुरा लिए.

पढ़ें- अजमेरः संतोषी माता मंदिर में चोरों ने बोला धावा, 15 हजार की चोरी

मकान की पहली मंजिल पर रहने वाली महिला को खटर-पटर की आवाज आई, जिस पर वह नीचे आयी तो उसने चोर को देखकर शोर मचाया. यह सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे. उन्होंने चोर को वहीं दबोच लिया और जमकर धुनाई कर पुलिस को सौंप दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details