राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

मंत्री रमेश मीणा ने की अधिकारियों से VC, कहा- लॉकडाउन के चलते नहीं आने दी जाएगी खाद्य सामग्री में कोई कमी

लॉकडाउन के चलते रसद सामग्री पहुंचाने में लोगों को समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है. ऐसे में राजस्थान के खाद्य आपूर्ति मंत्री रमेश मीणा ने तमाम जिला मुख्यालयों पर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए अधिकारियों से बात की.

By

Published : Apr 5, 2020, 8:01 AM IST

Updated : Apr 5, 2020, 8:38 AM IST

Ajmer News, Lock down in ajmer, Corona update, Lock down update, अजमेर न्यूज़, अजमेर में लॉक डाउन, कोरोना अपडेट, लॉक डाउन अपडेट
जिला मुख्यालयों पर वीडियो कांफ्रेंसिंग

अजमेंर. देशभर में कोरोना संक्रमण के चलते लॉकडाउन किया गया है. अजमेर में भी कोरोना के पांच पॉजिटिव मामले आने के बाद इलाके में कर्फ्यू लगाया गया है. जिसके चलते रसद सामग्री पहुंचाने में लोगों को समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है. ऐसी स्थिति में राजस्थान के खाद्य आपूर्ति मंत्री रमेश मीणा ने तमाम जिला मुख्यालयों पर अधिकारियों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग की और खाद्य आपूर्ति को लेकर किसी तरह की समस्याओं का सामना ना करना पड़े इसको लेकर निर्देश दिये.

इस वीडियो कांफ्रेंस में अजमेर डीएसओ प्रथम हीरा लाल मीणा और डीएसओ द्वितीय अंकित प्रचार के साथ ही अन्य अधिकारी भी मौजूद रहे. जिन्होंने वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए सभी निर्देशों को सुना और उनकी पालना के लिए कटिबद्ध हुए. जहां आप किसी भी क्षेत्र में कोरोना संक्रमण को लेकर कहीं भी खाद्य सामग्री की कमी नहीं आने दी जाएगी.

रसद अधिकारी प्रथम ने जानकारी देते हुए बताया कि जिले में खाद्य सामग्री की कमी को नहीं आने दिया जाएगी. वहीं लॉकडाउन के बीच फंसे लोगों को भी पर्याप्त भोजन सामग्री लगातार दी जाएगी. इसके साथ ही लगातार दुकानों पर छापेमारी व कालाबाजारी को रोकने की भी अधिकारियों को दिशा निर्देश दिए गए हैं. इसके साथ ही राजस्थान सरकार के तमाम निर्देशों की पालना करते हुए विभाग मुस्तैदी से लॉकडाउन के बीच कार्य कर रहा है.

Last Updated : Apr 5, 2020, 8:38 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details