राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

रक्षाबंधन पर पीहर गई थी दो बहनें, वापस घर आई तो रह गई दंग

अजमेर के ब्यावर के गढ़ी थोरियान इलाके में रक्षाबंधन पर अपने मायके गई दो बहनों के सूने घरों में चोरों ने सेंध लगाकर लाखों के माल पर हाथ साफ कर दिए. पीड़ितों की शिकायत पर पुलिस ने जांच शुरु कर दी है.

By

Published : Aug 17, 2019, 8:14 PM IST

theft in beawar, theft news, ब्यावर न्यूज, ब्यावर चोरी,

ब्यावर(अजमेर). जिले के ब्यावर के गढ़ी थोरियांन क्षेत्र में रक्षाबंधन पर अपने भाईयों की कलाईयों पर राखी बांधने गई दो बहिनों के मकानों पर चोरों ने धावा बोल लाखों के माल पर हाथ साफ कर लिया. शनिवार को घर आने पर चोरी का खुलासा हुआ. इसके बाद पीड़िताओं ने पुलिस को शिकायत दी. पुलिस ने मौका-मुआयना कर जांच शुरू कर दी.

चोरों ने लगाई सेंध

घरों के ताले तोड़कर घर में घुसे चोरों ने मकान में रखी नकदी और सोने-चांदी के जेवरात चुरा लिए. मामला ब्यावर शहर के गढ़ी थोरियान हाउसिंग बोर्ड का है जहां पर अज्ञात चोरों ने दो लोगों के घरों का निशाना बनाते हुए चोरी की वारदात को अंजाम दिया है.

पढ़ें:मॉब लिंचिंग बिल के पीछे कांग्रेस की तुष्टीकरण की सोच: कैलाश चौधरी

शनिवार को सिटी थाने में शिकायत देने पहुंची संतोष ने बताया कि रक्षा बंधन के मौके पर वह अपने परिवार के साथ पीहर गई हुई थी. पीछे चोरों ने मकान का ताला तोड़कर मकान में प्रवेश कर मकान से 10 हजार रूपए की नकदी, तीन सोने अगूंठिया, कान के टॉप्स, कानों का बालिया, चांदी का सिक्का सहित अन्य जेवरात चुरा लिए.

इसी तरह पड़ोस में ही कमला पत्नी जसवंतसिंह भी राखी के मौके पर परिवाल वालों के साथ अपने पीहर भीलवाड़ा गई थी. बताया जा रहा है कि संतोष के मकान में चोरी के बाद अज्ञात चोर उसके मकान में घुसे और घर में रखी 10 हजार रूपए की नकदी, तीन सोने अगूंठिया सहित अन्य जेवरात चुरा ले गए.

पढ़ें:हरीश जाटव मॉब लिंचिंग मामला: धरना स्थल पहुंचे बीजेपी सांसद बाबा बालक नाथ...पुलिस की कार्यप्रणाली पर उठाए सवाल

शनिवार को दोनों पीड़िताओं ने सिटी थाना पुलिस को शिकायत दी है. पुलिस ने शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details