राजस्थान

rajasthan

अजमेर : 7 दिन पहले युवती की मिली अधजली शव का नहीं हो पाया शिनाख्त, पुलिस ने किया अंतिम संस्कार

By

Published : Nov 11, 2020, 6:40 PM IST

नसीराबाद सदर थाना इलाके के देराठू मार्ग पर गत 4 नवंबर को एक युवती का अधजला शव मिला था. शव मिलने के 7 दिन बाद भी युवती की शिनाख्त नहीं हो पाई है. जिसके बाद सदर थाना पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवा कर शव का बुधवार को अंतिम संस्कार कर दिया.

युवती का अधजला शव, Burnt body of girl
युवती की मिली अधजली शव का नहीं हो पाया शिनाख्त

नसीराबाद (अजमेर). सदर थाना इलाके के देराठू मार्ग पर गत 4 नवंबर को एक युवती का अधजला शव मिला था. शव मिलने के 7 दिन बाद भी युवती की शिनाख्त नहीं हो पाई है. जिसके बाद सदर थाना पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवा कर शव का बुधवार को अंतिम संस्कार कर दिया.

पढ़ेंःगुर्जर आंदोलन : कैबिनेट सब कमेटी के साथ कर्नल बैंसला की वार्ता शुरू....

गौरतलब है कि 4 नवंबर को ग्रामीणों ने सदर थाना पुलिस को सूचना दी थी की देराठू मार्ग पर एक युवती का अधजला शव पड़ा है. जिसकी सूचना पर पुलिस उप अधीक्षक सुनील सिहाग और सदर थाना सी आई राजेश मीणा मय जाप्ते के साथ मौके पर पहुंचे. प्रथम दृष्टया मामला हत्या का प्रतीत होता देख अजमेर से एफ एस एल टीम और डॉग स्क्वाएड को बुला कर मौके से साक्ष्य उठाए गए और अधजली युवती के शव को राजकीय सामान्य चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवा दिया गया.

मामले की सूचना पर जिला पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप सहित अन्य पुलिस अधिकारी ने मौका मुआयना कर दिशा निर्देश दिए. मृतिका के एक हाथ पर अंग्रेजी में पायल लिखा था और एक पैर पर टैटू बना हुआ था. युवती ने नीली जीन्स पहन रखी थी.

पढ़ेंःअजमेर में 5 दिन पहले मिला था युवती का जला शव, अभी तक नहीं हुई शिनाख्त

पुलिस की ओर से संभावना जताई गई थी कि युवती की अन्य स्थान पर हत्या कर पहचान छुपाने के लिये यहां लाकर जलाने का प्रयास किया गया था. सदर थाना पुलिस की ओर से जिले में विभिन्न थानों में दर्ज गुमशुदगी और निकट लगे सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले गए, लेकिन उसके बावजूद भी 7 दिन बाद भी युवती की शिनाख्त नहीं होने पर सदर थाना पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से शव का पोस्टमार्टम करवा कर छावनी परिषद के सहयोग से रामसर मार्ग स्थित मुक्तिधाम में अंतिम संस्कार करवा दिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details