राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

अजमेर: दो बच्चों के साथ कुएं में मिला विवाहिता का शव, जांच में जुटी पुलिस

अजमेर जिले के भिनाय थाना क्षेत्र के सूरजपुरा गांव में रविवार देर रात एक विवाहता ने अपने दो बच्चों के साथ कुएं में कूद कर जीवन लीला समाप्त कर ली. वहीं, घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से तीनों के शव को बाहर निकाला और अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है.

By

Published : Nov 25, 2019, 6:21 PM IST

कुएं में तैरता मिला विवाहिता का शव, Married woman body found floating in a well

भिनाय (अजमेर). जिले के भिनाय थाना क्षेत्र के सूरजपुरा गांव में रविवार देर रात एक विवाहता ने अपने दो बच्चों के साथ कुएं में कूद कर जीवन लीला समाप्त कर ली. वहीं, बताया जा रहा है कि विवाहिता की सूरजपुरा गांव में दूसरी शादी की गई थी. रविवार शाम को विवाहिता बिना बताए बच्चों को लेकर घर से निकल गई थी.

कुएं में बच्चों के साथ मिला विवाहिता का शव

जब ससुराल पक्ष के लोगों ने उसकी तलाश शुरू की तो तीनों के शव कुएं के अंदर तैरते हुए मिले. ग्रामीणों की सूचना पर भियान पुलिस मौके पर पहुंची. जहां ग्रामीणों की मदद से तीनों के शव को कुएंं के बाहर निकाल कर भिनाय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. जानकारी के अनुसार मृतक विवाहिता का नाम लाली और दोनों बच्चों के नाम अंजली और लक्की है.

पढ़ें-स्पेशल: बिजली कटौती 'धरती पुत्रों' के माथे पर ला रही चिंता की लकीरें, जब सुनाया...

वहीं, सोमवार सुबह जब पीक्षर पक्ष को घटना का पता चला तो वो लोग भी अस्पताल पहुंचे. जहां पीहर पक्ष ससुराल पक्ष पर मामला दर्ज करवाने पर अड़ गया. फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है और पूरे मामले की जांच भिनाय उपखंड अधिकारी संजू मीणा कर रही हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details