राजस्थान

rajasthan

अजमेर में छात्रों का प्रदर्शन....अलीगढ़ हत्याकांड के आरोपियों को फांसी की सजा दिलाने की मांग

By

Published : Jun 13, 2019, 7:48 PM IST

अजमेर छात्र नेताओं ने रैली निकालकर जिला कलेक्टर के बाहर विरोध प्रदर्शन किया. इस दौरान छात्रों ने अलीगढ़ में ढाई साल की मासूम की हत्या के आरोपियों को फांसी की सजा दिलाने की मांग रखी.

अजमेर में छात्रों का प्रदर्शन

अजमेर. पिछले कुछ दिन पहले यूपी के अलीगढ़ में ढाई साल की मासूम के हत्याकांड को लेकर गुरुवार को अजमेर के छात्र नेताओं ने जिला मुख्यालय पर पहुंचकर प्रदर्शन किया. इस दौरान छात्र नेता इकट्ठे होकर रैली के रूप में जिला मुख्यालय पहुंचे. जहां राष्ट्रपति के नाम जिला कलेक्टर को ज्ञापन देकर आरोपियों को फांसी की सजा दिलाने की मांग रखी.

वहीं इससे पहले छात्र नेताओं ने रैली निकालकर जिला कलेक्टर के बाहर विरोध प्रदर्शन किया. छात्रों की ओर से कलेक्ट्रेट के बाहर चौराहे पर मानव श्रृंखला बनाकर विरोध दर्ज किया गया. छात्र नेताओं ने अलीगढ़ में ढाई साल की मासूम की हत्या के आरोपियों को फांसी की सजा दिलाने की मांग की.

अलीगढ़ हत्याकांड को लेकर अजमेर में छात्रों का प्रदर्शन

वहीं छात्र नेता रामेश्वर छाबा ने जानकारी देते हुए बताया कि जिस तरह महिलाओं के प्रति देश में अत्याचार बढ़ रहा है और दुष्कर्म की वारदातें भी सामने आने लगी है. ऐसे मामलों में आरोपियों को सख्त से सख्त सजा दिया जाना जरूरी. हम चाहते कि राष्ट्रपति संविधान में संशोधन करके आरोपियों को फांसी के फंदे पर लटकाया जाए. बलात्कार के आरोपियों को फांसी की सजा दी जाए, क्योंकि जब तक आरोपियों को मौत का भय नहीं होगा. तब तक वह अपराध करने से नहीं चूकेंगे.

दूसरी ओर से एबीवीपी महानगर के सह मंत्री हर्षा रावत ने जानकारी देते हुए बताया कि अगर अजमेर में इस तरह की घटना होती है तो उन्हें कोर्ट कचहरी जाने की जरूरत नहीं पड़ेगी. बीच चौराहे पर ही उनको आग लगा दी जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details