राजस्थान

rajasthan

अजमेर : बिजयनगर में बालिका की जानलेवा पिटाई से हुई थी मौत, आरोपी पिता गिरफ्तार

By

Published : Aug 4, 2020, 12:37 PM IST

अजमेर के बिजयनगर में बालिका की पिटाई से हुई मौत के मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी बालिका का सौतेला पिता है. पुलिस ने मोबाइल लोकेशन के आधार पर उसे गिरफ्तार कर लिया.

बिजयनगर में बालिका की हत्या, Girl killed in Bijayanagar
बिजयनगर में बालिका की पीट-पीटकर हत्या

बिजयनगर (अजमेर).आजाद मोहल्ला निवासी एक बालिका कि संदिग्ध परिस्थितियों में रविवार को मौत हो गई थी. बालिका के मौत का खुलासा करते हुए बिजयनगर पुलिस ने 2 अगस्त को हत्या के आरोपी पप्पू माली को गिरफ्तार कर लिया.

बालिका की हत्या करने वाला सौतेला पिता गिरफ्तार

थानधिकारी सुनील कुमार बेड़ा ने बताया कि रविवार को आजाद मोहल्ला निवासी बालिका की जानलेवा पिटाई के बाद मौत हो गई थी. इस मामले में मृतका की मां मंजूदेवी की रिपोर्ट पर सौतेले पिता के खिलाफ मामला दर्ज करने के बाद उच्चाधिकारियों कि निर्देश पर पुलिस टीम गठित कर आरोपी की तलाश शुरू कर दि गई थी. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी सराधना निवासी पप्पू माली पुत्र मांगीलाल माली को गिरफ्तार कर लिया.

पढ़ेंःअजमेर: नसीराबाद में मिले 6 नए कोरोना मरीज, रक्षाबंधन पर रोडवेज बस स्टैंड पर दिखी कम भीड़

थानाधिकारी सुनील कुमार ने बताया कि मंजू देवी ने थाने में लिखित रिपोर्ट में बताया कि अपने पति की मौत के बाद उसने अक्टूबर 2019 में पप्पू माली से दूसरा विवाह कर
लिया था. ऐसे में वह घर आता-जाता रहता था. मंजू ने बताया कि घटना के दिन वह रात में खाना बना रही थी तभी पप्पू ने बच्चों को उठाकर खाना खिलाने की जिद की. मंजू की 12 साल की बेटी को जबरन खाना खिलाने लगा. इसी दौरान पप्पू ने बालिका के साथ पेचकस से मारपीट की और उसके हाथ-पैर रस्सी से बांध दिए.

पढ़ेंः पाली में कोरोना से एक और मौत, मृतकों की कुल संख्या हुई 33

मंजू ने उसे छुड़ाने का प्रयास किया तो उसे धक्का देकर गिरा दिया. पप्पू बच्ची के साथ मारपीट कर मौके से फरार हो गया. पुलिस ने मामला दर्ज कर नामजद आरोपी की तलाश शुरू की दी थी. पुलिस ने आरोपी के मोबाइल की लोकेशन के आधार पर उसे गिरफ्तार कर लिया. प्रारंभिक पूछताछ में आरोपी पप्पू माली ने बालिका के साथ मारपीट कर हत्या करना कबूल किया. पुलिस प्रकरण के हर पहलू पर गहनता से जांच में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details