राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

अजमेरः नशे के खिलाफ एसपी राष्ट्रदीप की सीओ लेवल की मीटिंग

अजमेर में जिला पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप ने शनिवार को सीईओ लेवल के अधिकारियों की बैठक ली. साथ ही इस दौरान राष्ट्रदीप ने अधिकारियों से कानून व्यवस्था के साथ-साथ नशे से जुड़े मुकदमों को लेकर चर्चा किया.

By

Published : Nov 23, 2019, 8:45 PM IST

Ajmer news, CO level meeting, अजमेर समाचार, अजमेर पुलिस

अजमेर. जिला पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप ने शनिवार को सीईओ लेवल के अधिकारियों की बैठक ली. साथ ही इस दौरान राष्ट्रदीप ने अधिकारियों से कानून व्यवस्था के साथ-साथ नशे से जुड़े मुकदमों को लेकर चर्चा भी किया.

अजमेर में नशे के खिलाफ एसपी राष्ट्रदीप ने सीओ लेवल की मीटिंग ली

इस बैठक के बारे में अजमेर एसपी राष्ट्रदीप ने बताया कि कानून व्यवस्था को लेकर मुख्यालय द्वारा दिए गए संदेशों को अधिकारियों तक पहुंचाया गया है. साथ ही पुख्ता व्यवस्था करने के निर्देश दिए गए हैं. इसके साथ ही अजमेर में चल रहे नशे के कारोबार को खत्म करने के लिए विभिन्न कार्रवाई जारी है.

एसपी राष्ट्रदीप ने बताया कि दरगाह और पुष्कर इलाकों में नशे का सेवन करने और तस्करी करने की गतिविधियां अधिक होती है. जिन्हें जागरूकता के माध्यम से ही खत्म किया जा सकता है. ऐसे में अपराध करने वालों पर निरंतर कार्रवाई की जा रही है. साथ ही लोगों को जागरूक करने का कार्य भी निरंतर किया जा रहा है. जिससे अजमेर में नशे को समाप्त किया जा सकता है.

यह भी पढ़ें- अजमेर: संभागीय आयुक्त ने मुख्य सचिव को भिजवाई सहमति, अरावली हिल्स में खुलेगी राज्य उपभोक्ता मंच की सर्किट बेंच

इस दौरान उन्होंने बताया कि ऑपरेशन आशा अभियान के तहत कई स्थानों पर कार्रवाई की गई थी और बच्चों को भी मुक्त कराया गया था. इस तरह की गतिविधियां लगातार जारी रहे. इसको लेकर अधिकारियों को दिशा निर्देश दिए गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details