राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

अजमेर के किशनगढ़ में रोडवेज बस और ट्रक में भिड़ंत, 10 लोग जख्मी

जयपुर से उदयपुर जा रही बस अजमेर के किशनगढ़ में एक मिनी ट्रक से टकरा गई. इस हादसे में 10 जने जख्मी हो गए. हालांकि, दोनों पक्षों की ओर से रिपोर्ट नहीं देने की वजह से इस संबंध में कोई मुकदमा दर्ज नहीं हुआ.

By

Published : Jun 30, 2019, 7:58 PM IST

किशनगढ़ में बस-ट्रक की भिड़ंत

किशनगढ़ (अजमेर). जिले के किशनगढ़ में रविवार को एक सड़क हादसे में दस सवारी जख्मी हो गए. हादसा जीवीके टोल के पास हुआ, जहां बस और मिनी ट्रक में जोरदार भिड़ंत हो गई. घायलों को एम्बुलेंस की मदद से राजकीय यज्ञनारायण अस्पताल पहुंचाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें छुट्टी दे दी गयी.

किशनगढ़ में बस-ट्रक की भिड़ंत

जानकारी के अनुसार जयपुर डिपो की बस जयपुर से सवारियां भरकर उदयपुर जा रही थी. जीवीके टोल के पास आते ही बस के चालक ने बस को फिर से पीछे की ओर ले जाना चाहा. इसी प्रयास में उसने डिवाइडर पर बने कट से अचानक टर्न किया, तभी अजमेर की ओर से आ रहा ट्रक और बस के बीच आमने-सामने की भिड़ंत हो गई.

हादसा इतना तेज था कि बस का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया और उसमें सवार करीब दस लोग घायल हो गए. हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. सूचना पर जीवीके एंबुलेंस ने पहुंच कर घायलों को राजकीय यज्ञनारायण अस्पताल पहुंचाया. जहां मामूली चोटिल यात्रियों का उपचार कर उन्हें छुट्टी दे दी गई. सूचना पर किशनगढ़ थाना पुलिस मौके पर पहुंच कर दोनों वाहनों को जब्त कर लिया. दोनों पक्षों की ओर से रिपोर्ट नहीं देने की वजह से इस संबंध में कोई मुकदमा दर्ज नहीं हुआ.

ABOUT THE AUTHOR

...view details