राजस्थान

rajasthan

बीजेपी की जन आक्रोश यात्रा को नहीं मिल रहा जनता का समर्थन: डॉ अर्चना शर्मा

By

Published : Dec 14, 2022, 7:50 PM IST

राजस्थान में समाज कल्याण बोर्ड की अध्यक्ष डॉ. अर्चना शर्मा ने जन आक्रोश यात्रा को लेकर (Dr Archana Sharma target Bjp) भाजपा पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि भाजपा गैर मुद्दों को मुद्दा बना रही है.

डॉ अर्चना शर्मा ने बीजेपी पर साधा निशाना
डॉ अर्चना शर्मा ने बीजेपी पर साधा निशाना

अजमेर. राजस्थान में समाज कल्याण बोर्ड की अध्यक्ष डॉ. अर्चना शर्मा ने बीजेपी की जन आक्रोश रैली पर बड़ा हमला (Dr Archana Sharma on Jan Akrosh Yatra) बोला है. उन्होंने कहा कि बीजेपी गैर मुद्दे को मुद्दा बनाकर सियासत कर रही है. बीजेपी की आक्रोश रैली विफल साबित हो रही है. उन्होंने कहा कि जनता प्रदेश सरकार के कामकाज से खुश है.

बुधवार को डॉ. शर्मा अजमेर में थीं. राजस्थान समाज कल्याण बोर्ड की अध्यक्ष डॉ. अर्चना शर्मा ने कहा कि बीजेपी को कांग्रेस के शासनकाल में कोई ऐसा मुद्दा नहीं मिला है जिसको लेकर आक्रोश की बात की जा सके. जबकि जनता में सरकार के प्रति किसी तरह का कोई आक्रोश नजर नहीं आ रहा है. बीजेपी में आपसी आक्रोश जरूर दिखाई दे रहा है. ऐसी आक्रोश यात्रा को चलाकर वह जनता के प्रति दुर्भावना व्यक्त कर रहे हैं.

पढ़ें.धौलपुर में निकाली गई भाजपा की जन आक्रोश यात्रा...लेकिन वसुंधरा समर्थक रहे नदारद

डॉ. अर्चना शर्मा अजमेर में एक बैंक के कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए आईं थीं. डॉ. शर्मा का अजमेर पहुंचने पर कांग्रेस आईटी के कार्यकर्ता अनुपम शर्मा, मनीष सेन, पीयूष सुराणा ने गर्मजोशी के साथ उनका स्वागत किया. वहीं महिला कांग्रेस की प्रदेश पदाधिकारी रागिनी शर्मा समेत जिला स्तर के पदाधिकारियों ने भी उनसे मुलाकात की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details