राजस्थान

rajasthan

By

Published : Jan 28, 2021, 4:39 PM IST

ETV Bharat / state

अजमेर: केकड़ी में भाजपा प्रत्याशी को मतदान केंद्र से बाहर निकालने पर गरमाया माहौल

केकड़ी में निकाय चुनाव को लेकर शांतिपूर्ण मतदान जारी है. दोपहर 1 बजे तक केकड़ी में 50.60 प्रतिशत मतदान हो चुका है. केकड़ी नगर पालिका के वार्ड नं. 24 में भाजपा प्रत्याशी इन्दु मितल को मतदान केन्द्र से बाहर निकालने को लेकर विवाद खड़ा हो गया. विवाद को देखते हुए मौके पर पुलिस का अतिरिक्त जाब्ता तैनात कर दिया गया है.

rajasthan municipal election 2021,  election in rajasthan
केकड़ी में भाजपा प्रत्याशी को मतदान केंद्र से बाहर निकालने पर गरमाया माहौल

केकड़ी (अजमेर). केकड़ी में निकाय चुनाव को लेकर शांतिपूर्ण मतदान जारी है. दोपहर 1 बजे तक केकड़ी में 50.60 प्रतिशत मतदान हो चुका है. केकड़ी नगर पालिका के वार्ड नं. 24 में भाजपा प्रत्याशी इन्दु मितल को मतदान केन्द्र से बाहर निकालने को लेकर विवाद खड़ा हो गया. विवाद को देखते हुए मौके पर पुलिस का अतिरिक्त जाब्ता तैनात कर दिया गया है.

केकड़ी में निकाय चुनाव

पढ़ें:मतदान केंद्र पहुंची 3.9 फीट की तबस्सुम, कहा- लोकतंत्र में विश्वास रखती हूं, इसलिए मतदान करने आई हूं...

भाजपा प्रत्याशी इन्दु मितल ने आरोप लगाया कि मतदान केन्द्र से पुलिस अधिकारी उन्हें बाहर जाने के लिए कर रहे थे. उन्होंने कहा कि उनको दो बार बूथ से बाहर निकाला गया है. भाजपा नेताओं ने विरोध जताते हुए प्रशासन पर मिलीभगत का आरोप लगाया है. इससे पहले भाजपा और कांग्रेस के नेताओं के बीच कहासुनी हो गई थी.

फिलहाल मौके पर शांति है. इधर जिला कलेक्टर प्रकाश राजपुरोहित और पुलिस अधीक्षक जगदीश चन्द्र शर्मा ने भी केकड़ी के मतदान केन्द्रों का दौरा कर मतदानकर्मियों को कोरोना गाइडलाइन की पालना कराने के लिए आवश्यक दिशा-निर्देश दिए. केकड़ी नगरपालिका के 40 वार्डों के लिए 53 मतदान बूथों पर मतदान जारी है.

मतदान केंद्र पहुंची 3.9 फीट की तबस्सुम

भीलवाड़ा की गुलाबपुरा नगर पालिका क्षेत्र में 3.9 फीट लंबाई की तबस्सुम मतदान करने पहुंचीं, तो सभी की आंखें उनको देखती ही रह गईं. हर कोई उनकी तारीफ करने लगा और उनके साथ सेल्फी और फोटो खिंचवाने लगा. ईटीवी भारत से तबस्सुम ने कहा कि भले ही मेरी लंबाई कम है, लेकिन मैं लोकतंत्र में विश्वास करती हूं, इसलिए मतदान करने आई हूं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details