राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

अमित शाह ने अजमेर में किया रोड शो, कांग्रेस पर साधा निशाना

Rajasthan Assembly Election 2023, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह शुक्रवार को अजमेर दौरे पर रहे. यहां उन्होंने पहले विजयनगर और नसीराबाद में जनसभा को संबोधित किया और फिर उसके बाद शाम को अजमेर शहर में रोड शो किया.

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Nov 17, 2023, 10:50 PM IST

Rajasthan Assembly Election 2023
Rajasthan Assembly Election 2023

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह

अजमेर.केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने अजमेर में कांग्रेस के गढ़ विजयनगर और नसीराबाद में जनसभा करने के बाद शाम को अजमेर शहर में रोड शो किया. करीब एक घंटे के रोड शो में जगह-जगह लोगों ने अमित शाह का फूल बरसा कर स्वागत किया. रोड शो के समापन के दौरान अमित शाह ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधा.

अजमेर में शाह ने किया रोड शो :शाह ने शाम को अजमेर पहुंचकर अजमेर उत्तर और दक्षिण विधानसभा क्षेत्र में करीब 3 किलोमीटर का रोड शो किया. रोड शो की शुरुआत केसरगंज सब्जी मंडी के समीप से हुई. यहां अमित शाह को देखने और सुनने के लिए बड़ी संख्या में लोग पहुंचे. अमित शाह के रोड शो को लेकर कार्यकर्ताओं में उत्साह बना रहा. अमित शाह के रोड शो को भव्य बनाने में स्थानीय भाजपाइयों ने कोई कमी नहीं छोड़ी. रोड शो के लिए घोड़े, लाइट, बैड बाजों की व्यवस्था की गई.

इसे भी पढ़ें -अजमेर में गरजे अमित शाह, कहा- देश की आजादी के बाद से कांग्रेस अयोध्या में राम मंदिर के मुद्दे को अटकाती रही

कैसरगंज से शुरू हुआ रोड शो : कैसरगंज सब्जी मंडी से अमित शाह के रोड शो का आगाज हुआ. ढोल-नगाड़ों और बैंडबाजों की स्वरलहरियों के साथ ही डीजे की तेज आवाज ने माहौल को जोशीला बनाए रखा. शाह का रोड शो केसरगंज गोल चक्कर, पड़ाव, शिवाजी पार्क, क्लॉक टावर होते हुए मदार गेट से गांधी भवन पहुंचकर संपन्न हुआ.

कांग्रेस पर साधा निशाना :इस दौरान अमित शाह ने कांग्रेस सरकार पर जमकर तंज कसा. उन्होंने कहा कि सचिवालय में सोना और ढाई करोड़ रुपए मिले. साथ ही कई बार पेपर लीक की घटनाएं, इस सरकार के कार्यकाल में हुई है. रोड शो के बाद अमित शाह किशनगढ़ एयरपोर्ट के लिए रवाना हो गए. बता दें कि अमित शहर रोड शो के जरिए शहर की दोनों सीटों को साधने आए थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details