राजस्थान

rajasthan

By

Published : Jan 28, 2020, 3:09 PM IST

ETV Bharat / state

युवा आक्रोश रैली: छात्रों पर दबाव बनाकर जयपुर ले जाने का एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने किया विरोध

सम्राट पृथ्वीराज चौहान राजकीय महाविद्यालय में ABVP कार्यकर्ताओं ने कॉलेज प्रशासन के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया. विद्यार्थियों ने प्राचार्य पर विद्यार्थियों को जबरजस्ती राहुल गांधी की युवा आक्रोश रैली में ले जाने का भी आरोप लगाया.

ABVP protest in Ajmer, एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने किया विरोध अजमेर
ABVP कार्यकर्ताओं ने किया विरोध

अजमेर.सम्राट पृथ्वीराज चौहान राजकीय महाविद्यालय में छात्र संघ अध्यक्ष विकास गोरा सहित ABVP कार्यकर्ताओं ने कॉलेज प्रशासन के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया. कार्यकर्ताओं ने प्राचार्य मुन्ना लाल अग्रवाल पर विद्यार्थियों पर अनुचित दबाव बनाकर उन्हें राहुल गांधी की युवा आक्रोश रैली में ले जाने का भी आरोप लगाया.

ABVP कार्यकर्ताओं ने किया विरोध

कॉलेज के छात्र संघ अध्यक्ष विकास गौड़ा के नेतृत्व में ABVP कार्यकर्ताओं ने कॉलेज के मुख्य द्वार पर लामबंद हुए जहां उन्होंने कॉलेज का मुख्य द्वार बंद करने की भी कोशिश की इस दौरान मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने उन्हें मुख्य द्वार बंद करने से रोक दिया. इस बीच पुलिस और कार्यकर्ताओं के बीच मामूली झड़प भी हुई, लेकिन पुलिस ने कार्यकर्ताओं के मंसूबों पर पानी फेर दिया.

कार्यकर्ताओं ने कॉलेज प्रशासन के खिलाफ जमकर प्रदर्शन करते हुए नारेबाजी की. छात्रसंघ अध्यक्ष विकास गोरा का आरोप है कि जयपुर में राहुल गांधी की युवा आक्रोश रैली में विद्यार्थियों पर जबरन दबाव बनाकर उन्हें ले जाया गया है जो कि सरासर गलत है. गौरा ने प्राचार्य मुन्ना लाल अग्रवाल पर कॉलेज में राजनीति करने का भी आरोप लगाया. एबीवीपी के अजमेर महानगर मंत्री आशु डूकिया ने कहा कि विरोध स्वरूप कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी का कॉलेज के बाहर पुतला फूंका है.

पढ़ें- राहुल के 'रण' में चप्पे-चप्पे पर पुलिस की नजर...

डूकिया ने कहा कि कॉलेज में अध्यन करवाने के लिए आज कोई भी स्टाफ नहीं है, उन्होंने यह भी कहा कि विद्यार्थियों को जबरन रैली में ले जाने के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे विद्यार्थियों की आवाज को भी पुलिस के जरिए दबाया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details