राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

अजमेर में VHP और बजरंग दल का विरोध, देश विरोधी गतिविधियों पर अंकुश लगाने की मांग

अजमेर में विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल की ओर से विरोध प्रदर्शन किया गया है. दोनों संगठनों की ओर से संयुक्त रूप से एक रैली निकाली गई. रैली शामिल लोगों ने कलेक्ट्रेट पहुंचकर देश विरोधी गतिविधियों पर अंकुश लगाने की मांग की.

By

Published : Jul 9, 2019, 5:05 PM IST

विरोध करते VHP और बजरंग दल के कार्यकर्ता

अजमेर.विश्व हिंदू परिषद की ओर से देश में महिलाओं के साथ दुष्कर्म और समाज विरोधी गतिविधियों पर अंकुश लगाने की मांग की गई है. अजमेर कलेक्ट्रेट पहुंचे वीएचपी और बजरंग दल के कार्यकताओं ने जिला कलेक्टर के समक्ष अपनी मांग रखी है.

दरअसल, सोमवार को विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल की ओर से संयुक्त रूप रैली निकाली गई. इस दौरान कलेक्ट्रेट पहुंचे लोगों ने राष्ट्रपति के नाम लिखा एक पत्र जिला कलेक्टर को सौंपा. जिसमें वीएचपी और बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने समाज पर अत्याचार को रोकने और राष्ट्रीय मूल्यों की रक्षा करने की मांग की.

अजमेर में VHP और बजरंग दल का विरोध

बजरंग दल के संयोजक लेखराज सिंह राठौड़ ने बताया कि पिछले कुछ दिनों से देश में मॉब लिंचिंग की छोटी-मोटी घटनाओं को बढ़ा- चढ़ाकर दिखाया जा रहा है. वहीं पेशेवरों की आड़ में गोतस्करी के मामले सामने आ रहे हैं. वहीं मासूमों को बलात्कार करने के मामले बढ़ रहे हैं. लेखराज सिंह ने बताया कि इसके विरोध के चलते महामहिम राष्ट्रपति महोदय के नाम ज्ञापन दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details